News Nation Logo

Army पर Anti National-Chinese सोर्स के जरिए सवाल उठाते हैं राहुल गांधी: हिमंता बिस्वा सरमा

News Nation Bureau | Edited By : Shravan Shukla | Updated on: 31 Dec 2022, 11:58:07 PM
Himanta Biswa Sarma slams Rahul Gandhi

Himanta Biswa Sarma slams Rahul Gandhi (Photo Credit: File)

highlights

  • हिमंता बिस्वा शर्मा ने राहुल गांधी पर बोला हमला
  • राहुल गांधी ने भारतीय सेना पर दिया था बयान
  • उनके सोर्स या तो एंटी नेशनल होते हैं या चाइनीज

नई दिल्ली:  

Himanta Biswa Sarma slams Rahul Gandhi over his remark against Indian Army: असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने राहुल गांधी पर करारा हमला बोला है. हिमंता बिस्वा सरमा ( Himanta Biswa Sarma ) ने राहुल गांधी 'भारतीय सेना की पिटाई' वाले बयान पर हमला बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी के ऐसे बयानों के पीछे या तो देशद्रोही लोगों से मिली जानकारी होती है या फिर चीनी सूत्रों से मिली जानकारी. हिमंता बिस्वा सरमा ने राजीव गांधी फाउंडेशन को चीनी दूतावास से मिली फंडिंग और उसके चीन से संबंधों पर भी सवाल उठाए. 

राहुल गांधी करें अपने सूत्रों का खुलासा

हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा कि राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) ने पाकिस्तान और चीन के साथ संबंध क्यों बनाए? इन संबंधों के बनने के पीछे की शर्तें क्या हैं और किस आधार पर ये संबंध विकसित किए गए. राजीव गांधी फाउंडेशन को चीनी दूतावास से फंडिंग मिलती है. राहुल गांधी के इस बयान का सोर्स क्या था, जिसमें उन्होंने कहा कि भारतीय सेना के जवानों की पिटाई हुई. उन्हें जरूर अपने सोर्स का खुलासा करना चाहिए. वैसे उनके सोर्स या तो एंटी नेशनल एलिमेंट्स होंगे या फिर कोई चाइनीज. बता दें कि राहुल गांधी ने इस महीने की शुरुआत में ये कहकर विवादों को जन्म दे दिया था कि एलएसी पर चीनी जवानों ने भारतीय जवानों को पीटा और पीएलए भारत पर चढ़ाई के लिए तैयार है.

ये भी पढ़ें: Modi Govt का चीन को जैसे को तैसा जवाब, लद्दाख में लड़ाकू विमानों के लिए अपग्रेड होगी न्योमा एयरफील्ड

नीतीश कुमार के आरोपों पर भी बोले सरमा

इस दौरान सरमा ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के केंद्र सरकार पर लगाए गए उन आरोपों पर भी अपनी बात रखी, जिसमें नीतीश कुमार ने कहा था कि केंद्र सरकार सिर्फ प्रचार कर रही है. वो काम नहीं कर रही है. इस पर सरमा ने कहा कि मुझे तो इस सरकार के सिर्फ काम दिख रहे हैं. नेशनल हाइवे बन रहे हैं. एम्स बन रहे हैं. रेलवे नेटवर्क का विस्तार नॉर्थ ईस्ट तक हो रहा है. हर घर को बिजली मिल रही है. इन सबका प्रचार कहां है? ये सरकार प्रचार की जगह सिर्फ काम करने में यकीन रखती है.

First Published : 31 Dec 2022, 11:58:07 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.