News Nation Logo

मां ने राहुल को हराया तो बेटी की इज्जत पर अधेड़ों ने किया हमला: स्मृति ईरानी

News Nation Bureau | Edited By : Shravan Shukla | Updated on: 23 Jul 2022, 04:57:39 PM
Smiti Irani

Smiti Irani (Photo Credit: Twitter/BJP4India)

highlights

  • स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर किया पलटवार
  • बेटी पर हमला बोलने के मामले दी धमकी
  • मां से नहीं जीते तो बेटी का चरित्रहनन करने की कोशिश: स्मृति

नई दिल्ली:  

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस के उन आरोपों पर पलटवार किया है, जिसमें कांग्रेस के प्रवक्ताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आरोप लगाया कि स्मृति ईरानी की बेटी गोवा में कैफे चलाती है. कांग्रेस ने इसके पीछे आरटीआई का हवाला दिया है. इसके बाद स्मृति ईरानी ने कांग्रेस को कोर्ट में घसीटने की धमकी की दै. स्मृति ईरानी ने कहा कि 2 अधेड़ उम्र के पुरुषों ने एक 18 साल की लड़की की इज्जत की धज्जियां उड़ाने का दुस्साहस किया है. उस लड़की का दोष यह है कि उस लड़की की मां ने 2014 और 2019 में अमेठी से राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ा.

सोनिया-राहुल के खिलाफ बोलती है मां, इसलिए बेटी को बनाया निशाना

स्मृति ईरानी ने कहा कि जिस 18 साल की लड़की की इज्जत पर कांग्रेस के प्रवक्ताओं ने आज हमला किया, उस लड़की का दोष यह है कि उसकी मां स्मृति ईरानी सोनिया गांधी और राहुल गांधी के खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस करती है. वो 18 साल की लड़की जो कॉलेज के प्रथम वर्ष में पढ़ती है, उसका दोष यह है कि उसकी मां ने सोनिया गांधी, राहुल गांधी की 5,000 करोड़ की लूट के ऊपर प्रेसवार्ता की. स्मृति ईरानी ने कहा कि आज अपनी एक प्रेस कांफ्रेंस में कांग्रेस के प्रवक्ता ने हंसते हुए जिस लड़की पर आक्रमण किया, वो राजनीति में नहीं है और एक साधारण कॉलेज स्टूडेंट के रूप में अपना जीवन व्यतीत कर रही है.

ईरानी ने कहा कि पवन खेड़ा ने ये कहा कि मेरी बेटी को कारण बताओ नोटिस दिया गया और अपने हाथ में 2 कागज दिखाए. मैं आज पूछना चाहती हूं कि इन कागजों में मेरी बेटी का नाम कहां है?

ये भी पढ़ें: अखिलेश यादव का शिवपाल को जवाब- जहां ज्यादा इज्जत मिले, वहां चले जाएं

कांग्रेस प्रवक्ताओं ने ईरानी पर लगाए गंभीर आरोप

बता दें कि कांग्रेस की तरफ से केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर गंभीर आरोप लगाए गए. पार्टी ने पीएम से कहा है कि वो तुरंत स्मृति ईरानी का इस्तीफा लें. दरअसल ईरानी की बेटी को लेकर कांग्रेस की तरफ से ये आरोप लगाए जा रहे हैं. जिसमें स्मृति ईरानी की बेटी के गोवा में चल रहे बार पर फर्जी लाइसेंस रखने का आरोप शामिल है. कांग्रेस नेताओं का कहना है कि ये लाइसेंस फर्जी तरीके से दिया गया. जिसकी जांच होनी चाहिए. कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि, हम मांग करते हैं कि पीएम तुरंत स्मृति ईरानी का इस्तीफ़ा लें. ईरानी पर ये आरोप नहीं हैं, पूरे दस्तावेज हैं जिन्हें आरटीआई से लिया गया है. स्मृति ईरानी की बेटी के द्वारा गोवा में चल रहे बार पर फर्जी लाइसेंस रखने का आरोप है. ये गैरकानूनी तरीके से हुआ. मृत व्यक्ति के नाम पर लाइसेंस लिया गया. गोवा के कानून के हिसाब से रेस्टोरेंट को एक लाइसेंस मिल सकता है. 

First Published : 23 Jul 2022, 04:57:39 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.