logo-image

यूपी को बदनाम करने की साजिश, वीडियो शेयर कर बीजेपी ने किया दावा

बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने पीड़िता की मां वीडियो ट्वीट किया है. इस वीडियो में पीड़िता की मां बेहद ही सहज नजर आ रही हैं.

Updated on: 02 Oct 2020, 11:53 PM

नई दिल्ली :

हाथरस की घटना सियासी रंग पकड़ चुकी है. कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी पार्टियां योगी सरकार से इस्तीफा मांग रही है. इस केस में नए-नए खुलासे सामने आ रहे हैं. हालांकि हाथरस केस में प्रशासन की लापरवाही से नाराज सीएम योगी ने एसपी समेत कई अफसर को निलंबित कर दिया है. वहीं बीजेपी भी योगी सरकार को बदनामी से बचाने के लिए कांग्रेस समेत अन्य दलों पर करारा वार कर रही है.बीजेपी का कहना है कि मीडिया द्वारा यूपी को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है. 

बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने पीड़िता की मां वीडियो ट्वीट किया है. इस वीडियो में पीड़िता की मां बेहद ही सहज नजर आ रही हैं. वहीं उनकी बेटी की रोने की आवाज आ रही है. वीडियो को शूट करने वाला जब पीड़िता की मां से पूछती हैं कि क्या हुआ तो उन्होंने कहा कि कुछ नहीं हुआ है.

इसे भी पढ़ें:हाथरस मामले में सीएम योगी ने की बड़ी कार्रवाई, SP समेत कई अफसर हुए सस्पेंड

उन्होंने कहा कि पीछे से बेटी को संदीप नामक लड़का ने पकड़ लिया. गांव का ही लड़का है संदीप. दर्द में कराहती लड़की भी संदीप का नाम लेती है. वीडियो बनाने वाले ने जब पूछा कि क्या किया उसने तो मां और पीड़िता दोनों ने बताया कि नाड़ काट लिया.

बीजेपी के आईटी सेल ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि यूपी को बदनाम करने की साज़िश रचने वालों को एक्सपोज़ करने वाला वीडियो, घटना के तत्काल बाद माँ का बयान.

वहीं घटना के बाद से पीड़िता की मां का अलग-अलग बयान मीडिया में आ रहा है. वहीं इस मामले में योगी सरकार ने एसआईटी का गठन किया है जो इस केस की जांच कर रही है.