News Nation Logo

नीरज चोपड़ा ने जीता गोल्ड...इतना सुनते ही डांस करने लगे भाजपा सरकार के ये मंत्री

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत देश के सभी नेताओं और जानी मानी हस्तियों ने ओलंपिक में गोल्ड लाने पर नीरज चोपड़ा को बधाई दी है

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 07 Aug 2021, 07:52:59 PM
Anil Vij

Anil Vij (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली:

ओलंपिक में भारत के बेटे नीरज चोपड़ा ने देश का सीना चोड़ा कर दिया है. नीरज ने जैवलिन थ्रो में गोल्ड जीतकर भारत की झोली खुशियों से भर दी है. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत देश के सभी नेताओं और जानी मानी हस्तियों ने ओलंपिक में गोल्ड लाने पर नीरज चोपड़ा को बधाई दी है. इसके साथ उनके गृह राज्य हरियाणा में ढोल नगाड़े बजाए जा रहे हैं, खुशियां मनाईं जा रही हैं और मिठाइयां बांटी जा रही हैं. इस बीच हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. दरअसल, नीरज की जीत की खुशी की खबर पर अनिल विज खुद को नहीं रोक पाए और खुशी के मारे डांस करने लगे. वीडियो विज को डांस करते हुए देखा जा सकता है. 

यह खबर भी पढ़ें- ओलंपिक में गोल्ड मिलते ही खुश हो गए PM मोदी, नीरज चोपड़ा को ऐसे दी बधाई

दरअसल, हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज अपने समर्थकों के साथ टीवी पर ओलंपिक गेम्स देख रहे थे. इस बीच उनकी नजरें नीरज चोपड़ा के प्रदर्शन पर टिकी थीं. जैसे ही नीरज ने जीत हासिल करते हुए भारत को गोल्ड मेडल दिलाया तो विज कुर्सी से उठ खड़े हुए और हाथ उठाकर डांस करने लगे. इस दौरान उनके साथ मौजूद अन्य लोगों ने भी नाचना शुरू कर दिया. आपको बता दें कि कैंट के रेस्ट हाउस में अनिल विज का जनता दरबार लगता है. यहां पर वह लोगों की ​समस्याएं सुनते हैं. शनिवार दोपहर लगभग 3 बजे जैसे ही उनको पता चला कि  विश्वस्तरीय प्रतियोगिता में भाला फेंकने में पानीपत के खिलाड़ी नीरज चोपड़ा ने गोल्ड जीता है तो वह खुशी से झूम उठे और नाचने लगे. जिसके बाद वहां मिठाई बांटने का दौर शुरू हो गया.

यह खबर भी पढ़ें- नीरज चोपड़ा की जीत की खबर मिलते ही छलक आए पिता के आंसू, मुंह से निकली यह बात

 

टोक्यो ओलंपिक के जैवलिन थ्रो स्पर्धा में गोल्ड जीतने पर नीरज चोपड़ा को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने बधाई दी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि टोक्यो ओलंपिक में नीरज चोपड़ा ने इतिहास रच दिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, टोक्यो में इतिहास रचा गया है. नीरज चोपड़ा ने आज जो हासिल किया है उसे हमेशा याद रखा जाएगा. युवा नीरज ने असाधारण रूप से अच्छा प्रदर्शन किया है. उन्होंने उल्लेखनीय जुनून के साथ खेला और अद्वितीय धैर्य दिखाया। गोल्ड जीतने के लिए उन्हें बधाई.

First Published : 07 Aug 2021, 07:52:59 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.