logo-image

गुजरात पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के वांटेड आरोपी को पकड़ा

गुजरात पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के वांटेड आरोपी को पकड़ा

Updated on: 01 Jun 2023, 06:05 PM

अहमदाबाद:

गुजरात पुलिस की अहमदाबाद टीम ने संयुक्त पुलिस आयुक्त और पुलिस उपायुक्त के.एस. सिसोदिया के नेतृत्व में एक लक्षित ऑपरेशन में एनडीपीएस एक्ट के एक वांटेड आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

ऑपरेशन के परिणामस्वरूप 40 वर्षीय अस्पाक उर्फ लालो कसमभाई शेख की गिरफ्तारी हुई। शेख एनडीपीएस एक्ट के तहत अपराधों में वांछित था। ऑपरेशन 31 मई को अहमदाबाद के जमजम पान पार्लर में हुआ था।

शेख पर व्यक्तिगत वित्तीय लाभ के लिए आवश्यक पास-परमिट के बिना अवैध रूप से खांसी की दवाई की 25 बोतलें रखने और बेचने के प्रयास का आरोप है। उसकी अवैध गतिविधियों में दो सहयोगियों मोसिन खान अब्दुल सलीम शेख और नाजिया रायशुसेन शेख के शामिल होने की सूचना है।

नाजिया रायशुसेन शेख को पिछले साल नवंबर में गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद कानूनी कार्रवाई की गई। उसकी गिरफ्तारी के बाद अपराधों में अस्पाक की संलिप्तता सामने आई।

अधिकारियों के अनुसार, ऑपरेशन में कांस्टेबल सुरेशभाई जीवनभाई, भवानीसिंह प्रतापसिंह, कृष्णराज सिंह हनुभा, दिग्विजय सिंह भूरूभा और हर्षद सिंह गंभीर सिंह शामिल थे।

शेख को अब अहमदाबाद सिटी डीसीबी पुलिस स्टेशन में रखा गया है।

आरोपी के आपराधिक रिकॉर्ड में जुआ खेलने का आरोप भी शामिल है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.