logo-image

हेलीकॉप्टर क्रैश में अकेले जीवित बचे ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह का निधन

इंडियन एयरफोर्स ने बहादुर ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह के निधन गहरा दुख व्यक्त किया है. इंडियन एयरफोर्स ने ट्वीट करते हुए कहा कि 08 दिसंबर को हेलीकॉप्टर दुर्घटना में घायल कैप्टन वरुण सिंह का आज सुबह निधन हो गया.

Updated on: 15 Dec 2021, 02:13 PM

highlights

  • तमिलनाडु के कुन्नूर के पास 8 दिसंबर को वायुसेना का एक हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया था
  • चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी और अन्य 13 लोगों की मौत हो गई थी
  • भारतीय वायुसेना और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके निधन पर गहरी संवेदना व्यक्त की है

 

 

 

नई दिल्ली:

भारतीय वायु सेना ने बुधवार को कहा कि 8 दिसंबर को भारतीय वायुसेना के हेलीकॉप्टर दुर्घटना में जीवित बचे ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह का निधन हो गया है. तमिलनाडु में हेलीकॉप्टर दुर्घटना में चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ बिपिन रावत, उनकी पत्नी मधुलिका और 11 अन्य लोगों की मौत हो गई थी. ग्रुप कैप्टन के निधन पर भारतीय वायुसेना और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख व्यक्त किया है. इंडियन एयरफोर्स ने बहादुर ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह के निधन गहरा दुख व्यक्त किया है. इंडियन एयरफोर्स ने ट्वीट करते हुए कहा कि 08 दिसंबर को हेलीकॉप्टर दुर्घटना में घायल कैप्टन वरुण सिंह का आज सुबह निधन हो गया. भारतीय वायुसेना ने उनके निधन पर गहरी संवेदना व्यक्त की है औऱ कहा है कि वह शोक संतप्त परिवार के साथ मजबूती से खड़ी है.

यह भी पढ़ें : बिपिन रावत ने वीर जवानों को दिया था अंतिम संदेश, आखिरी Video ने लोगों को किया भावुक

 

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कैप्टन वरुण सिंह के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है. प्रधानमंत्री ने ट्वीट करते हुए कहा कि उनके निधन से दुखी हूं. “ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह ने गर्व, वीरता और अत्यधिक व्यावसायिकता के साथ देश की सेवा की है. उनके निधन से बेहद आहत हूं. राष्ट्र के लिए उनकी समृद्ध सेवा को कभी नहीं भुलाया जा सकेगा. उसके परिवार तथा मित्रों के लिए संवेदनाएं. ओम शांति.