logo-image

Greater Noida: ग्रेटर नोएडा में निर्माणाधीन इमारत की लिफ्ट गिरी, चार लोगों की मौत, आम्रपाली प्रॉजेक्‍ट में हादसा

Greater Noida: ग्रेटर नोएडा शुक्रवार सुबह चार लोगों के लिए मौत लेकर आया. दरअसल, आम्रपाली प्रोजेक्ट की एक इमारत के निर्माण के दौरान एक लिफ्ट गिर गई. जिसमें चार मजदूरों की मौत हो गई और 5 मजदूर घायल हो गए.

Updated on: 15 Sep 2023, 11:55 AM

New Delhi:

Greater Noida: ग्रेटर नोएडा में  शुक्रवार सुबह बड़ा हादसा हो हुआ. जहां यहां निर्माणाधीन इमारत की एक लिफ्ट गिरने से चार लोगों की मौत हो गई. निर्माणाधीन इमारत आम्रपाली ग्रुप की बताई जा रही है. ये हादसा बिसरख थाना क्षेत्र में बन रही आम्रपाली ड्रीम वैली में हुआ है. बताया जा रहा है कि निर्माणाधीन इमारत की लिफ्ट अचानक गिर गई. जिसमें चार मजदूरों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि इस हादसे में पांच लोग घायल भी हुए हैं.

ये भी पढ़ें: Jammu Kashmir Encounter: अनंतनाग में मुठभेड़ जारी, लश्कर के दो आतंकी घिरे, एक और घायल जवान ने तोड़ा दम

जानकारी के मुताबिक, गौर सिटी एक मूर्ति के पास यह इमारत बन रही थी. इसी दौरान काफी ऊंचाई से लिफ्ट नीचे गिर गई. हादसे में 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई और पांच लोग घायल हो गए. मौके पर राहत और बचाव कार्य जारी है. बताया जा रहा है कि लिफ्ट में निर्माण सामग्री ले जाई जा रही थी. इस दौरान लिफ्ट में मजदूर भी मौजूद थे. तभी लिफ्ट अचानक टूट गई और नीचे जा गिरी. इस हादसे में मारे गए मजदूरों के शव पोस्‍टमॉर्टम के लिए भ‍िजवा दिए गए हैं.

गौतमबुद्धनगर के जिलाधिकारी मनीष वर्मा बताया कि हादसे में चार लोगों की मौत हुई है और पांच लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. उन्होंने कहा कि, "घायलों का शहर के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है. हमारी टीम अस्पताल में मौजूद है.. हमारे अधिकारी भी साइट पर मौजूद है. कोई भी वहां फंसा हुआ नहीं है फिलहाल जांच चल रही है."

ये भी पढ़ें: Kaushambi Murder: ट्रिपल मर्डर से दहला यूपी का कौशांबी, पिता, बेटी और दामाद की गोली मारकर ली जान