logo-image

Kaushambi Murder: ट्रिपल मर्डर से दहला यूपी का कौशांबी, पिता, बेटी और दामाद की गोली मारकर ली जान

Triple Murder in Kaushambi: यूपी का कौशांबी जिला शुक्रवार को तिहरे हत्याकांड से दहल उठा, जहां संदीपटन घाट थाना क्षेत्र के हररायपुर में तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मरने वालों में पिता, बेटी और दामाद शामिल हैं.

Updated on: 15 Sep 2023, 11:01 AM

highlights

  • कौैशांबी में तीन लोगों की गोली मारकर हत्या
  • पिता, बेटी और दामाद की ली जान
  • जमीनी विवाद बना हत्या की वजह

New Delhi:

Triple Murder in Kaushambi: उत्तर प्रदेश के कौशांबी में तीन लोगों के हत्या के बाद सनसनी फैल गई. जानकारी के मुताबिक, तिहरे हत्याकांड का ये मामला कौशांबी के संदीपटन घाट थाना क्षेत्र के हररायपुर में देखने को मिला. जहां जमीनी विवाद में पिता, बेटी और दामाद को मौत के घाट उतार दिया गया. तीनों की गोली मारकर हत्या की गई. तीन लोगों की हत्या से इलाके में तनाव फैल गया है और ग्रामीणों में रोष व्याप्त है. बताया जा रहा है कि गुस्साए ग्रामीणों ने कई घरों में आग लगी दी. इसके बाद पूरे इलाके में अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया है. आगजनी और हंगामे की खबर के बाद भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया. वहीं आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां भी मौके पर मौजूद हैं.

ये भी पढ़ें: Engineers day 2023: 15 सितंबर को ही क्यों मनाया जाता है इंजीनियर्स डे, जानें इसका इतिहास

तिहरे हत्याकांड के बाद दर्जनभर घर फूंके

बताया जा रहा है कि कौशांबी के हररायपुर इलाके में पिता, बेटी और बामाद की हत्या के बाद ग्रामीणों का गुस्सा चमर पर पहुंच गया. उसके बाद उन्होंने करीब दर्जन भर घरों में आग लगा दी. तीन लोगों की हत्या के बाद पूरे इलाके में दहशत और आक्रोश का माहौल है. पूरे इलाके में हंगामा हो रहा है. ग्रामीणों पर काबू पाने और स्थिति को नियंत्रण में लेने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है. पुलिस ने कुछ हद तक स्थिति को काबू में कर लिया है और अभी भी माहौल तनावपूर्ण नहीं है.

जमीनी विवाद में की गई हत्या

जानाकारी के मुताबिक, संदीपन घाट थाना क्षेत्र के पंडा चौराहा पर कुछ जमीन को लेकर पिछले काफी दिनों से विवाद चल रहा था. ये विवाद इतना बढ़ गया कि पिता, बेटी और दामाद की हत्या कर दी गई. तीन लोगों की हत्या के बाद ग्रामीणों में रोष व्याप्त है. जिसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने इलाके में जमकर हंगामा किया और कई घरों में आग लगा दी. कौशांबी के पुलिस अधीक्षक ब्रिजेश श्रीवास्तव ने बताया कि, आरोपी के तौर पर चार लोगों के नाम सामने आए हैं. वे फरार हैं. हम उनकी तलाश कर रहे हैं. हम सारी जानकारी इकट्ठा कर रहे हैं."

ये भी पढ़ें: Jammu Kashmir Encounter: अनंतनाग में मुठभेड़ जारी, लश्कर के दो आतंकी घिरे, एक और घायल जवान ने तोड़ा दम