News Nation Logo

तेलंगाना: भाजपा विधायक राजा सिंह ने फेसबुक पर भड़काऊ पोस्ट लिखने के आरोपों का खंडन किया

तेलंगाना से भाजपा के एकमात्र विधायक राजा सिंह ने सोशल मीडिया मंच पर सांप्रदायिक पोस्ट लिखने के आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि वह केवल राष्ट्रीय हित के लिए काम करते हैं. सिंह, नफरती भाषण को लेकर फेसबुक की नीतियों पर उपजे विवाद के केंद्र में हैं.

Bhasha | Updated on: 18 Aug 2020, 05:20:04 PM
raja singh

राजा सिंह। (Photo Credit: FB-RajaSinghOffice)

हैदराबाद:

तेलंगाना से भाजपा के एकमात्र विधायक राजा सिंह ने सोशल मीडिया मंच पर सांप्रदायिक पोस्ट लिखने के आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि वह केवल राष्ट्रीय हित के लिए काम करते हैं. सिंह, नफरती भाषण को लेकर फेसबुक की नीतियों पर उपजे विवाद के केंद्र में हैं. उन्होंने कहा कि उनका आधिकारिक फेसबुक पेज 2018 में “हैक और ब्लॉक” हुआ था लेकिन इस मामले में उनके द्वारा पुलिस में की गई शिकायत पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है.

यह भी पढ़ें- राजस्थान बीजेपी में गुटबाजी की आहट से केंद्रीय नेतृत्व सतर्क, 4 विधायकों से तलब की रिपोर्ट

पिछले हफ्ते अमेरिकी अखबार वाल स्ट्रीट जर्नल में प्रकाशित एक खबर में फेसबुक के कुछ अनाम कर्मचारियों के हवाले से दावा किया गया था कि भारत में स्थित कंपनी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने सिंह द्वारा सांप्रदायिक भावना भड़काने वाली पोस्ट लिखने पर उन्हें पूर्ण रूप से प्रतिबंधित करने की प्रक्रिया को रोकने के लिए हस्तक्षेप किया था.

संयोगवश, अपनी हिंदुत्व की छवि के लिए जाने जाने वाले सिंह, तेलंगाना से भाजपा के एकमात्र विधायक हैं. सिंह ने सोमवार को एक वीडियो जारी कर कहा, “मुझे ऐसा दिखाया जा रहा है जैसे मैं दुनिया का सबसे खतरनाक व्यक्ति हूं. जैसे सोशल मीडिया पर मेरे कहने के बाद कुछ होता है.

यह भी पढ़ें- शिवराज का ऐलान सरकारी नौकरियों में स्थानीय नागरिकों को आरक्षण, कमलनाथ ने कही ये बात

मैं मीडिया को बताना चाहता हूं मैं राष्ट्रीय हित के लिए काम करता हूं. समाज में वैमनस्य फैलाने के लिए मैंने एक काम किया हो तो बताइये.” सिंह ने दावा किया कि उनके नाम से देश में कई सोशल मीडिया खाते खुले हैं और उनके लिए उन सबको बंद कराना संभव नहीं है. उन्होंने कहा कि यदि कोई उनके नाम से कुछ लिखता है या साझा करता है तो इसके लिए वह जिम्मेदार नहीं हैं. सिंह ने कहा, “मेरा आधिकारिक फेसबुक खाता 2018 में हैक और ब्लॉक हुआ था.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 18 Aug 2020, 05:20:04 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Telangana BJP Raja Singh