News Nation Logo
Banner

Google सर्च में राशिद खान की वाइफ का नाम अनुष्का शर्मा, जानिए क्यों ?

राशिद ने 2018 में अपने प्रशंसकों के साथ इंस्टाग्राम चैट सत्र के दौरान अपनी पसंदीदा बॉलीवुड अभिनेत्रियों का नाम पूछा गया. इस सवाल के जवाब में राशिद ने अनुष्का शर्मा और प्रीति जिंटा का नाम लिया.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 12 Oct 2020, 01:38:44 PM
Rashid Khan and Anushka Sharma

राशिद खान और अनुष्का शर्मा (Photo Credit: न्यूज नेशन )

नई दिल्ली:

गुगल (Google) पर अगर आप अफगान क्रिकेटर राशिद खान की वाइफ को सर्च करते हैं, तो बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का नाम दिखाई देगा. अगर आपको विश्वास नहीं होता तो आप खुद सर्च करके देखिए. वैस हमने इसके सबूत के लिए Google से यहां स्क्रीनशॉट लगाया है. आप Google के सर्च बार में टाइप ( Type) राशिद खान की पत्नी तो अनुष्का शर्मा की फोटो दिखाई देने लगता है.

यह भी पढ़ें : Hathras Live : कोर्ट में पेशी के लिए पीड़ित परिवार कड़ी सुरक्षा में लखनऊ रवाना

बता दें कि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी साल 2017 में हुई थी. दोनों ने इटली में बोरगो फिनोसिएतो रिजॉर्ट में शादी की थी. दोनों ने बेहद शादी अंदाज में शादी की थी. इस कपल को अब एक बच्चा भी होने वाला है, लेकिन क्या आप जानते हैं गूगल पर विराट कोहली नहीं बल्कि राशिद खान को अनुष्का शर्मा का पति बताया जा रहा है.       

यह भी पढ़ें : सीएम अशोक गहलोत ने पुजारी हत्याकांड की जांच CID को सौंपी

राशिद खान की पत्नी सर्च करते हैं, तो अनुष्का शर्मा का नाम क्यों दिखाई देता है?
राशिद ने 2018 में अपने प्रशंसकों के साथ इंस्टाग्राम चैट सत्र के दौरान अपनी पसंदीदा बॉलीवुड अभिनेत्रियों का नाम पूछा गया. इस सवाल के जवाब में राशिद ने अनुष्का शर्मा और प्रीति जिंटा का नाम लिया. तब से अनुष्का रशीद खान की पसंदीदा अभिनेत्री होने की सुर्खियां बनी रहती है. तब से Google अनुष्का शर्मा को राशिद खान की पत्नी के रूप में दिखा रहा है.

यह भी पढ़ें : TRP SCAM:मुंबई पुलिस ने रिपब्लिक टीवी के सीईओ, अन्य से पूछताछ की

क्या राशिद खान शादीशुदा है?
1998 में जन्मे राशिद खान एक अफगान क्रिकेटर और अपनी टीम के वर्तमान उप-कप्तान हैं. अनुष्का शर्मा क्रिकेटर विराट कोहली की वाइफ हैं यह तो सभी को पता है, लेकिन गूगल सर्च पर राशिद खान की वाइफ का नाम आ रहा है. बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान राशिद खान ने बताया था कि वह शादीशुदा नहीं हैं. 

 

First Published : 12 Oct 2020, 11:28:06 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो