logo-image

केंद्रीय मंत्री शेखावत का राहुल गांधी पर पलटवार, उनकी बातों को कोई गंभीरता से लेता तो वे आज ये होते...

BJP On Rahul Gandhi : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड के सांसद राहुल गांधी लद्दाख दौरे पर हैं. उन्होंने केंद्र पर निशाना साधते हुए चीन पर बड़ा बयान दिया है. उनके इस बयान को भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेताओं ने लपक लिया है.

Updated on: 20 Aug 2023, 09:15 PM

नई दिल्ली:

BJP On Rahul Gandhi : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड के सांसद राहुल गांधी लद्दाख दौरे पर हैं. उन्होंने केंद्र पर निशाना साधते हुए चीन पर बड़ा बयान दिया है. उनके इस बयान को भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेताओं ने लपक लिया है. मोदी सरकार में मंत्री से लेकर पार्टी के नेता लगातार राहुल गांधी और कांग्रेस पर हमला कर रहे हैं. अब केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) ने राहुल गांधी पर पलटवार किया है. 

यह भी पढ़ें : अनुराग ठाकुर का पलटवार- जब हमारी सेना चीन को मुंहतोड़ जवाब दे रही थी तब राहुल गांधी...

जानें केंद्रीय मंत्री शेखावत ने क्या कहा?

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के चीन वाले बयान पर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने रविवार को पत्रकारों से बीतचीत करते हुए कहा कि राहुल गांधी की बात को देश, उनके दल के लोग और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कोई गंभीरता से नहीं लेता है. अगर उनकी बातों को कोई गंभीरता से लेता तो वे अपनी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष होते. 

यह भी पढ़ें : Uttarkashi Accident: गंगोत्री हाईवे पर बस खाई में गिरी, 7 श्रद्धालुओं की मौत

जानें राहुल गांधी ने क्या कहा था?

आपको बता दें कि कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी लद्दाख दौरे पर हैं. इस दौरान उन्होंने बड़ा बयान देते हुए कहा कि चीनी सेना ने हमारी जमीन पर कब्जा कर रखा है, लेकिन प्रधानमंत्री इस बात से इनकार कर रहे हैं. वे कह रहे हैं कि यहां कोई नहीं आया है. यहां किसी से भी आप पूछ सकते हैं. राहुल गांधी ने आगे कहा कि लद्दाख को जो केंद्र शासित का दर्जा दिया गया है, उससे यहां के लोग खुश नहीं हैं. यहां के लोगों का कहना है कि राज्य नौकरशाही से नहीं, बल्कि जनता की आवाज से चलना चाहिए.