News Nation Logo

गजेंद्र शेखावत ने सीएम गहलोत पर विधायकों की जासूसी कराने का लगाया आरोप, पूछा- ये कौन सा लोकतंत्र

राजस्थान में सियासी घमासान लगातार जारी है. मीडिया रिपोर्ट्स में अशोक गहलोत सरकार पर अपने विधायकों की जासूसी का आरोप लगा है. खबर है कि जैसलमेर में मौजूद कांग्रेस विधायकों के फोन कॉल पर नजर रखी जा रही है. जिस पर बीजेपी ने निशाना साधा है. केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने ट्वीट करते हुए गहलोत सरकार पर निशाना साधा.

News Nation Bureau | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 07 Aug 2020, 04:39:15 PM
Gajendra shekhawat

गजेंद्र सिंह शेखावत (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

राजस्थान में सियासी घमासान लगातार जारी है. मीडिया रिपोर्ट्स में अशोक गहलोत सरकार पर अपने विधायकों की जासूसी का आरोप लगा है. खबर है कि जैसलमेर में मौजूद कांग्रेस विधायकों के फोन कॉल पर नजर रखी जा रही है. जिस पर बीजेपी ने निशाना साधा है. केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने ट्वीट करते हुए कहा कि 'चुने हुए विधायकों को भेड़ बकरियों की तरह हांक कर, डरा - धमका कर, निगरानी में रख कर, उनकी जासूसी कर कौन से लोकतंत्र को बचाने की नौटंकी कर रहें हैं गहलोत जी ?!!'

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कौन विधायक किससे बात करता है, इसका पूरा रिकॉर्ड रखा जा रहा है. जानकारी के मुताबिक जिस होटल में विधायक हैं उसमें जैमर लगे हैं. इसलिए मोबाइल का इस्तेमाल नहीं किया जा सकता.

यह भी पढ़ें- कोरोना काल में मदद करने के लिए विदेश में प्रशिक्षित डॉक्टरों ने छूट देने की अपील की

विधायक होटल का नेटवर्क इस्तेमाल करने के लिए मजबूर हैं. होटल के जरिए ही कॉल रिकॉर्डिंग हो रही है. इस तरह की खबरें आने के बाद से बीजेपी गहलोत सरकार पर हमलावर हो गई है.

बयानबाजी जारी

राजस्थान के सियासी घमासान के बीच कांग्रेस ने एक बड़ा बयान दिया है. कांग्रेस के एक विधायक ने सचिन पायलट को राय देने वाले को गलत लोग बताया और कहा कि पायलट ने जिन पर भरोसा किया वे सबसे पहले धक्का देने वालों में से हैं.

यह भी पढ़ें- राजस्थान: विधानसभा सत्र से पहले तेज हुई हलचल, नड्डा से मिलीं वसुंधरा

ये लोग ही असली जयचंद है. कांग्रेस विधायक प्रशांत बैरवा ने गुरुवार को एक स्थानीय टीवी चैनल पर कहा कि बेहतर यही होता कि सचिन पायलट हम जैसे लोगों की भी थोड़ी राय ले लेते. तो मैं समझता हूं कि उनके वहां 19 लोग की बजाय 45 लोग होते. लेकिन उन्होंने हमसे राय नहीं ली.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 07 Aug 2020, 03:43:22 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.