News Nation Logo

BJP नेता का दावा- नोटबंदी के समय सूरत में हुआ था 2 हजार करोड़ का घोटाला

बीजेपी नेता पीवीएस शर्मा ने ट्वीट करके नोटबंदी के वक्त बैंक में जमा हुए करोड़ों रुपये और मनी लॉन्ड्रिंग के जरिए पैसे बनाने के आरोप कुछ स्थानीय जूलर्स पर लगाए हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 22 Oct 2020, 11:53:53 AM
BJP leader PVS Sharma

बीजेपी नेता पीवीएस शर्मा (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

8 नवंबर 2016 दिन मंगलवार आप को याद होगा जब देश में नोटबंदी हुई थी. जिसकी घोषणा करते हुए पीएम मोदी ने कहा था. इससे कालेधन पर लगाम लगेगी. वहीं, मोदी सरकार द्वारा की गई नोटबंदी पर बीजेपी नेता पीवीएस शर्मा ने बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में कालेधन को रोकने के लिए नोटबंदी की थी, लेकिन गुजरात के सूरत में कालेधन वालों ने अपने काले धन को सफेद कर लिया. पीवीएस शर्मा ने कहा कि नोटबंदी के दौरान सिर्फ सूरत में ही 2 हजार करोड़ रुपये का घोटाला हुआ था. साथ ही उन्होंने इस मामले में आयकर अधिकारी, बिल्डर्स, सीए और ज्वैलर्स पर आरोप लगाए हैं.

यह भी पढ़ें : TRP घोटाला: महाराष्ट्र में CBI के प्रवेश पर रोक, उद्धव पर BJP हमलावर

दरअसल, बीजेपी नेता पीवीएस शर्मा ने ट्वीट करके नोटबंदी के वक्त बैंक में जमा हुए करोड़ों रुपये और मनी लॉन्ड्रिंग के जरिए पैसे बनाने के आरोप कुछ स्थानीय जूलर्स पर लगाए हैं. इसके साथ ही शर्मा ने पीएम मोदी से पूरे मामले की सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय से जांच कराने की मांग की है. पीवीएस शर्मा ने कहा, नोटबंदी में हुए भ्रष्टाचार पर कुछ स्वार्थी तत्वों ने पर्दा डाल रखा है और ऐसे तत्वों को बेनकाब करना पीएम मोदी का दायित्व है.

यह भी पढ़ें : नरवणे से पहले रॉ चीफ का काठमांडू दौरा, PM ओली से अहम होगी मुलाकात

कौन हैं पीवीएस शर्मा
पीवीएस शर्मा लंबे समय से बीजेपी के नेता है. वह पूर्व IT अधिकारी रह चुके हैं. बीजेपी के टिकट पर शर्मा पार्षद का चुनाव लड़कर जीत हासिल कर चुके हैं. राजनीति में एंट्री करने से पहले शर्मा ने करीब 18 साल आयकल विभाग में सेवा दी है.

वहीं, पीवीएस शर्मा के दावों के बाद कांग्रेस नेता अर्जुन मोढवाडिया ने ट्वीट किया और सूरत के जूलर्स कलामंदिर के जरिए नोटबंदी की रात को 110 करोड़ रुपये का सोना बेचने की बात कही गई.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 22 Oct 2020, 11:52:39 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.