News Nation Logo

मदुरै में भीषण हादसा, पटाखा की फैक्टीर में लगी आग; 5 की मौत 3 जख्मी

तमिलनाडु के मदुरै में शुक्रवार को एक बड़ा हादसा हो गया. यहां के टी कल्लूपट्टी इलाके में एक पटाखा फैक्ट्री में आग लग गई, जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई और तीन घायल हो गए.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 23 Oct 2020, 06:24:43 PM
fire

मदुरै की एक पटाखा फैक्ट्री में लगी आग, पांच की मौत और तीन घायल (Photo Credit: प्रतिकात्मक फोटो)

नई दिल्ली :

तमिलनाडु के मदुरै में शुक्रवार को एक बड़ा हादसा हो गया. यहां के टी कल्लूपट्टी इलाके में एक पटाखा फैक्ट्री में आग लग गई, जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई और तीन घायल हो गए. मदुरै पुलिस ने यह जानकारी दी. 

पुलिस ने प्रारंभिक जांच के हवाले से बताया कि रसायनों को मिलाते समय घर्षण के चलते आग लग गई, जिससे सिलसिलेवार धमाके हुए और फैक्टरी की इमारत को नुकसान हुआ है. इस दौरान पीड़ितों की झुलसकर मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें: बिहार चुनाव: भागलपुर में गरजे राहुल गांधी, पीएम मोदी 22 दिन में कोरोना को भाग रहे थे, आज नहीं बोल रहे एक शब्द

 पुलिस ने कहा कि सात अन्य कर्मी सुरक्षित बाहर निकलने में सफल रहे. अग्निशमन विभाग की विरुधुनगर और श्रीविल्लीपुतूर इकाईयों की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया.

द्रमुक के अध्यक्ष एम के स्टालिन ने दुर्घटना में हुई लोगों की मौत पर शोक व्यक्त करते हुए सरकार से दिवाली से पहले पटाखा फैक्टरियों में सुरक्षा प्रबंध सुनिश्चित करने की मांग की. उन्होंने मृतकों के परिजन को पर्याप्त मुआवजा देने की भी मांग की. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 23 Oct 2020, 06:14:59 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Fire Tamil Nadu Maduri