logo-image

कर्नाटक: किरायेदार से यौन संबंध बनाने की मांग करने वाले मकान मालिक के खिलाफ केस दर्ज

कर्नाटक: किरायेदार से यौन संबंध बनाने की मांग करने वाले मकान मालिक के खिलाफ केस दर्ज

Updated on: 18 Jan 2022, 11:45 AM

बेंगलुरू:

कर्नाटक पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ अपने किराएदार को उसके जन्मदिन पर उसे अभद उपहार देने और यौन संबंध बनाने के आरोप में मामला दर्ज किया है। यह जानकारी पुलिस ने मंगलवार को दी।

एक 42 वर्षीय स्कूल शिक्षका किरायेदार ने श्रीनगर इलाके के रहने वाले मकान मालिक पद्मनाभ के खिलाफ बेंगलुरु के हनुमंतनगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस के मुताबिक महिला पिछले 12 साल से किराये के मकान में रह रही है। उनके जन्मदिन पर, पद्मनाभ ने कथित तौर पर उन्हें उपहार दिया। जब उसने उसे खोला, तो बॉक्स के अंदर लिगरीज ( अंत:वस्त्र) देखकर वह चौंक गई।

इसके बाद आरोपी ने उसे अपने साथ बाहर जाने के लिए कहा और फोन पर यौन संबंध बनाने की मांग की।

जब स्कूल की शिक्षका ने उसके अनुरोध को ठुकरा दिया, तो उसने उसे घर खाली करने के लिए कहना शुरू कर दिया। महिला ने आरोप लगाया कि जब वह अंदर सो रही थी तो उसने एक बार गेट से छलांग लगा दी और उसे बाहर से बंद कर दिया।

पुलिस ने मकान मालिक से पूछताछ की जिसने खुद को निर्दोष बताया और आरोप लगाया कि चूंकि उसने उसे घर खाली करने के लिए कहा था, इसलिए उसके खिलाफ झूठी शिकायत दर्ज कराई गई है।

मामले में आगे की जांच जारी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.