logo-image
लोकसभा चुनाव

बिहार बीजेपी विधायक रश्मि वर्मा को जान से मारने की धमकी, प्राथमिकी दर्ज

बिहार बीजेपी विधायक रश्मि वर्मा को जान से मारने की धमकी, प्राथमिकी दर्ज

Updated on: 27 Jun 2022, 04:40 PM

पटना:

भाजपा विधायक रश्मि वर्मा ने दावा किया है कि, उन्हें अपने कार्यालय के एक पूर्व कर्मचारी से अपनी जान को खतरा होने का संदेह है। उन्होंने सोमवार को पश्चिमी चंपारण के शिकारपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी।

पश्चिम चंपारण जिले के नरकटियागंज विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक वर्मा ने शिकारपुर थाने में अपने कार्यालय के पूर्व कर्मचारी संजय सारंगपुरी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

वर्मा ने कहा, मेरे परिवार के सदस्यों ने संजय को मेरे घर के पास संदिग्ध रूप से घूमते हुए देखा है। वह एक पिस्तौल भी ले रहा था। वह धोखाधड़ी गतिविधियों में शामिल था। उसने धोखाधड़ी से मेरे नकली हस्ताक्षर, पोस्ट और नाम का इस्तेमाल दूसरों से पैसे निकालने के लिए किया। जब मुझे उसकी गतिविधियों के बारे में पता चला, उसने मुझे सार्वजनिक रूप से बदनाम करने की कोशिश की। इसलिए, मैंने उसे बर्खास्त कर दिया और अब वह बदला लेने की कोशिश कर रहा है।

शिकारपुर थाने के एसएचओ अजय कुमार ने कहा, हमने रविवार को शिकायत दर्ज की और शिकारपुर थाने में संजय सारंगपुरी के खिलाफ सोमवार को प्राथमिकी दर्ज की गई और मामले की जांच की जा रही है।

इससे पहले शुक्रवार को, मधुबनी के बिप्सी विधानसभा क्षेत्र के एक अन्य भाजपा विधायक, हरि भूषण ठाकुर ने दावा किया कि गुरुवार (23 जून) शाम को उन्हें एक अज्ञात व्यक्ति से जान से मारने की धमकी मिली थी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.