News Nation Logo
Banner
Banner

इजरायली दूतावास के पास धमाका, जयशंकर ने की इजरायल के विदेश मंत्री से बात

इजरायली दूतावास के पास धमाका, जयशंकर ने की इजरायल के विदेश मंत्री से बात

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 29 Jan 2021, 11:17:25 PM
Jaishankar talks to Israeli Foreign Minister

जयशंकर ने की इजरायल के विदेश मंत्री से बात (Photo Credit: न्यूज नेशन )

नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली में इजरायली दूतावास के पास धमाका हुआ. बताया जा रहा है कि धमाका तेज था और इसके वजह से गाड़ियों के शीशे टूटने की बात कही जा रही है. फायर ब्रिगेड़ के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं. वहीं खुफिया अधिकारी भी घटना का मुआयना कर रहे हैं. तीन-चार गाड़ियों के शीशे टूटे हुए हैं. अभी इस बात की जांच की जा रही है कि धमाका किस तरह का था.

यह भी पढ़ें : इजरायली दूतावास के पास धमाका, टूटे कई गाड़ियों के शीशे, देखें फोटो

दरअसल, राजधानी दिल्ली में 5 एपीजे अब्दुल कलाम रोड के नजदीक शुक्रवार की शाम हुए विस्फोट के बाद जहां देशभर के हवाई अड्डों और रेलवे स्टेशनों की सुरक्षा बढ़ा दी गई तो वहीं दूसरी तरफ इसको लेकर छानबीन तेज हो गई है. जिस जगह पर ये विस्फोट हुआ है. वहां से इजरायली दूतावास महज कुछ ही दूर है. ऐसे में वीवीआईपी सिक्योरिटी वाले इस इलाके में हुए विस्फोट के बाद कई तरह के सवाल उठ रहे हैं. हालांकि, कम तीव्रता वाले इस विस्फोट में किसी के घायल होने की खबर नहीं है बल्कि वहां खड़ी तीन गाड़ियों को नुकसान पहुंचा है.

यह भी पढ़ें : दिल्ली के सिंघु बॉर्डर से 44 लोगों गिरफ्तार

वहीं, विस्फोट को लेकर विदेश मंत्री एस. जयशंकर ने इजरायल के अपने समकक्षीय विदेश मंत्री गबी अश्कनाजी से बात की. उन्होंने कहा कि भारत इस घटना को बेहद गंभीरता से लिया है. इजरायली दूतावास के राजनयिकों को पूरी सुरक्षा का उन्होंने आश्वासन दिया. जयशंकर ने कहा कि मामले की जांच चल रही है और दोषियों को पकड़ने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी.

First Published : 29 Jan 2021, 08:13:21 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.