News Nation Logo
दिल्ली कैबिनेट का बड़ा फैसला, दिल्ली में पेट्रोल 8 रुपए सस्ता आईआरएस अधिकारी विवेक जौहरी ने CBIC के अध्यक्ष के रूप में कार्यभार संभाला निलंबित 12 विपक्षी सदस्य (राज्यसभा) निलंबन के विरोध में संसद में गांधी प्रतिमा के सामने धरने पर बैठे प्रश्नकाल के दौरान कांग्रेस और द्रमुक सांसदों ने लोकसभा से वाक आउट किया दिसंबर के पहले दिन ही महंगाई की मार, महंगा हो गया कॉमर्श‍ियल LPG सिलेंडर कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन पर आज लोकसभा में होगी चर्चा UPTET पेपर लीक मामले में परीक्षा नियामक प्राधिकारी संजय उपाध्याय गिरफ्तार संसद भवन के कमरा नंबर 59 में लगी आग, बुझाने की कोशिश जारी पुलवामा एनकाउंटर में दो आतंकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

इजरायली दूतावास के पास धमाका, टूटे कई गाड़ियों के शीशे, देखें फोटो

पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर ली है. मौके पर फॉरेंसिक टीम भी पहुंच गई है. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की शुरुआती जांच में खुलासा हुआ है कि राजधानी में दहशत फैलाने के लिए ये धमाका किया गया है. धमाका लो इंटेंसिटी का था.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 29 Jan 2021, 11:18:58 PM
Blast In Delhi

इजरायली दूतावास के पास धमाका (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली:

दिल्ली में ब्लास्ट (Blast in Delhi) में स्थित इजरायली दूतावास (Embassy of Israel) के पास बम धमाका हुआ है. इजरायली दूतावास अब्दुल कलाम रोड पर है. धमाके में किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं है. हालांकि बताया जा रहा है कि मौके पर स्थित 4-5 गाड़ियां क्षतिग्रस हुई हैं. दरअसल, जहां धमाका हुआ है वो जगह विजय चौक (Vijay Chowk) से मात्र डेढ़ किलोमीटर की दूरी पर है.

यह भी पढ़ें : दिल्ली में इजराइल दूतावास के बाहर धमाका, इजरायल ने कहा- आतंकी हमला

वहीं, मौके पर भारी पुलिसबल मौजूद है. हालांकि ये IED धमाका है या कुछ और इसकी जांच की जा रही है. पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर ली है. मौके पर फॉरेंसिक टीम भी पहुंच गई है. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की शुरुआती जांच में खुलासा हुआ है कि राजधानी में दहशत फैलाने के लिए ये धमाका किया गया है. धमाका लो इंटेंसिटी का था.

First Published : 29 Jan 2021, 07:52:57 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.