News Nation Logo

त्रिपुरा भाजपा में सब कुछ ठीक है: विनोद सोनकर

त्रिपुरा भाजपा में सब कुछ ठीक है: विनोद सोनकर

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 06 Oct 2021, 07:05:02 PM
Everything under

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

नई दिल्ली: भाजपा विधायक आशीष दास द्वारा त्रिपुरा सरकार और राज्य नेतृत्व की लगातार आलोचना के बीच पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व ने कहा कि राज्य में स्थिति नियंत्रण में है, और वह घटनाक्रम पर कड़ी नजर रखे हुए हैं।

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव और त्रिपुरा प्रभारी विनोद सोनकर ने आईएएनएस को बताया कि किसी ने भी पार्टी नहीं छोड़ी है और सभी रैंकों और कैडरों में सब कुछ ठीक है। अब तक किसी ने भी किसी अन्य विपक्षी दल में शामिल होने के लिए भाजपा को नहीं छोड़ी है और चिंता की कोई बात नहीं है। सब कुछ नियंत्रण में है और केंद्रीय नेतृत्व राज्य नेतृत्व के संपर्क में है।

सोनकर ने त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब के खिलाफ पार्टी कैडर में किसी भी तरह की नाराजगी से भी इनकार किया है।

सोनकर ने कहा, राज्य सरकार के खिलाफ कोई नाराजगी नहीं है और चीजों को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया है।

अटकलें लगाई जा रही हैं कि दास ममता बनर्जी की प्रशंसा करने के बाद उनकी तृणमूल कांग्रेस में शामिल होंगे। दास ने कहा था कि भाजपा शासित त्रिपुरा में राजनीतिक अराजकता व्याप्त है, जहां लोग राज्य सरकार के प्रदर्शन से नाखुश हैं।

यह बताने से इनकार करते हुए कि क्या वह तृणमूल कांग्रेस में शामिल होंगे, 43 वर्षीय भाजपा विधायक ने कहा था, आपको जल्द ही सब कुछ पता चल जाएगा।

पार्टी के एक अंदरूनी सूत्र ने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व त्रिपुरा के घटनाक्रम पर लगातार नजर रखे हुए है। पार्टी के अंदरूनी सूत्रों ने कहा, भाजपा नेतृत्व त्रिपुरा में पार्टी के भीतर होने वाली घटनाओं से अवगत है और आवश्यकता के अनुसार आवश्यक कार्रवाई करेगी। राज्य सरकार के खिलाफ असंतोष की कुछ आवाजें हैं, लेकिन कुल मिलाकर स्थिति नियंत्रण में है।

भवानीपुर उपचुनाव में रिकॉर्ड अंतर से जीत हासिल करने के लिए बनर्जी की प्रशंसा करते हुए दास ने कहा था कि कई लोग और संगठन बनर्जी को प्रधानमंत्री बनाना चाहते हैं और इस पद पर उनका उत्थान बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि वह एक बंगाली हैं।

दास और चार अन्य भाजपा विधायकों सुदीप रॉय बर्मन, आशीष कुमार साहा, दीबा चंद्र हरंगखॉल और बरबा मोहन त्रिपुरा, हाल ही में अगरतला में एक बड़ी सभा की थी, जिसमें कई स्थानीय भाजपा नेताओं और कार्यकर्ता पहुंचे थे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 06 Oct 2021, 07:05:02 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.