logo-image
लोकसभा चुनाव

दिशा सालियन के माता-पिता की राजनेताओं से गुहार: बहुत हुआ, हमें बख्श दो

दिशा सालियन के माता-पिता की राजनेताओं से गुहार: बहुत हुआ, हमें बख्श दो

Updated on: 22 Feb 2022, 04:00 PM

मुंबई:

बहुत हुआ। कृपया हमें बख्श दो। हम अपनी बेटी की त्रासदी से उभरने की कोशिश कर रहे हैं। इस मुद्दे को बार-बार ना उठाएं और इसका राजनीतिकरण ना करें।

यह दिवंगत दिशा सालियन के रोते हुए माता-पिता का विरोध था- जो विपक्षी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं द्वारा उनकी बेटी की मौत पर मेगा-एक्सपोज करने की धमकी के तुरंत बाद आया है।

सतीश सालियान और उनकी पत्नी वसंती ने कुछ राजनेताओं द्वारा अपनी बेटी दिशा की मौत का राजनीतिक रूप से फायदा उठाने की कोशिशों की निंदा की - जिसने 8 जून, 2020 को सुसाइड कर लिया था।

उनके माता-पिता ने कहा, मुंबई पुलिस ने पूरे मामले की जांच की है, वे सब कुछ जानते हैं। हमें (जांच के साथ) कोई समस्या नहीं है। उन्हें एक व्यापारिक सौदे में कुछ समस्याएं थीं और वह बहुत परेशान थी।

उन्होंने अपील की है, हम इसे पीछे छोड़ने और जीवन में आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं.. लेकिन राजनेता लगातार उसकी मौत का मामला उठाते रहते हैं.. हम इससे थक चुके हैं.. कृपया यह सब बंद करें और हमें बख्श दें।

उन्होंने कहा कि वह दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की प्रबंधक नहीं थीं, जिनसे वह केवल एक बार मिली थीं, बल्कि एक भावुक लड़की होने के कारण, अपने व्यावसायिक में नुकसान को नहीं संभाल सकी, लेकिन मीडिया और राजनेता भ्रामक जानकारी दे रहे हैं, जो सालियान परिवार को बदनाम कर रही है।

मीडियाकर्मियों के सामने उनकी कड़ी प्रतिक्रिया तब आई, जब मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर और महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग (एमएससीडब्ल्यू) के कुछ सदस्यों ने मंगलवार को उनसे उनके घर पर मुलाकात की।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.