News Nation Logo
Banner

पुलवामा आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, तीन आतंकी ढेर

जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया है. पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है. सुरक्षा के मद्देनज़र प्रशासन ने पुलवामा में इंटरनेट सेवा बंद कर दी है.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 02 Apr 2021, 11:05:37 AM
Indian Army

पुलवामा आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर (Photo Credit: न्यूज नेशन)

पुलवामा:

जम्मू-कश्मीर में पुलवामा के काकापोरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो रही है. सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया है. सुबह का समय होने के कारण लोगों से अभी घरों से दरवाजे और खिड़कियां बंद रखने की अपील की जा रही है. सुरक्षा के मद्देनज़र प्रशासन ने पुलवामा में इंटरनेट सेवा बंद कर दी है. आतंकियों कोआत्‍मसमर्पण करने को भी कहा गया लेकिन आतंकियों ने फायरिंग जारी रखी. इसके बाद भारतीय सुरक्षाबलों ने भी फायरिंग की. फायरिंग की आवाज से अंदाजा लगाया जा रहा है कि आतंकियों के पास काफी मात्रा में गोली मौजूद हैं. 

यह भी पढ़ेंः कोरोना के टूटे सभी रिकॉर्ड, दिल्ली और महाराष्ट्र में आज होगा बड़ा ऐलान?

जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि पुलवामा जिले के काकापोरा के समबोरा गांव में कुछ आतंकी छुपे हुए हैं. खुफिया जानकारी के बाद जब सुरक्षाबलों ने इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया तो पकड़े जाने के डर से आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी. सुरक्षाबलों ने आतंकियों को आत्‍मसमर्पण करने को भी कहा लेकिन उन्होंने फायरिंग जारी रखी. इसके बाद भारतीय सुरक्षाबलों ने भी फायरिंग की.

यह भी पढ़ेंः छत्तीसगढ़ सरकार का फैसला, सरकारी दफ्तरों में अब केवल 50% की उपस्थिति रहेगी

पुलवामा जैसे हमले की फिराक में आतंकी
हाल ही एक रिपोर्ट सामने आई जिसमें खुलासा किया गया कि आतंकी पुलवामा की तर्ज पर किसी बड़े आतंकी हमले की फिराक में हैं. रिपोर्ट में इस बात का भी खुलासा किया गया कि हमले के लिए बाक़ायदा बड़ी तादाद में विस्फोटक पीओके से कश्मीर लाने की कोशिश में है. खुफिया रिपोर्ट के मुताबिक़ तकरीबन 50 किलो से ज्यादा विस्फोटक जिसमें आरडीएक्स या कोई अन्य विस्फोटक को आने वाले दिनों में श्रीनगर तक पहुंचाना है. इस बात से पता चल जाता है कि पाकिस्तान की आखिर मंशा क्या है. यही नहीं इंटेंलिजेंस इनपुट के मुताबिक़ 10 किलो से ज्यादा विस्फोटक आतंकी केरन सेक्टर में डिलीवर भी कर चुके हैं और उन्हें एलओसी के पास ही किसी जगह पर छिपाया गया है

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 02 Apr 2021, 08:04:19 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.