logo-image

जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा में एनकाउंटर, सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर किया

जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच एनकाउंटर शुरू हो गया है. अवंतीपोरा के त्राल में स्थित मगामा इलाके में यह एनकाउंटर शुरू हुआ है.

Updated on: 24 Sep 2020, 09:30 AM

अवंतीपोरा :

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में एक बार फिर सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच एनकाउंटर शुरू हो गया है. अवंतीपोरा (Awantipora) के त्राल में स्थित मगामा इलाके में यह एनकाउंटर (Encounter) शुरू हुआ है. इस दौरान सुरक्षाबलों ने एक संदिग्ध आतंकवादी (unidentified terrorist) को भी मार गिराया है. इलाके में अभी भी मुठभेड़ चल रही है. 

यह भी पढ़ें: भारत-चीन सैन्य तनाव के बीच नेपाल की नजर तिब्बती शरणार्थियों पर

बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों को त्राल के मगामा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में सूचना मिली थी. जिसके बाद सुरक्षाबलों ने अभियान चलाया. इसी दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई करते हुए सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है. इलाके में अभी भी एनकाउंटर चल रहा है.

यह भी पढ़ें: मोदी आज फिट इंडिया डायलॉग में फिटनेस के जुनूनी लोगों से करेंगे बात

इससे पहले बुधवार को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों को लेकर जा रहे एक वाहन पर गोलियां चला दी थीं. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादियों ने पुलवामा के चटपोरा में दोपहर के करीब सुरक्षा बलों के वाहन पर गोलीबारी की. गोलीबारी के बाद आतंकवादी मौके से फरार हो गए. इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ.