logo-image

ED ने TMC विधायक माणिक को किया तलब, पार्थ की कार विधानसभा में जमा

इस बीच, पश्चिम बंगाल (West Bengal) के गिरफ्तार उद्योग मंत्री पार्थ चटर्जी (Partha Chatterjee) को मंत्रिमंडल से हटाने की बढ़ती विपक्ष की मांगों के बीच उनकी आधिकारिक कार मंगलवार को राज्य विधानसभा में जमा कर दिया गया.

Updated on: 26 Jul 2022, 11:42 PM

कोलकाता:

SSC Scam: प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल में शिक्षक भर्ती घोटाले के सिलसिले में टीएमसी विधायक माणिक भट्टाचार्य ( TMC MLA Manik Bhattacharya) को तलब किया. पश्चिम माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष और नदिया जिले से विधायक भट्टाचार्य को बुधवार दोपहर 12 बजे सीजीओ परिसर में ईडी के अधिकारियों के समक्ष पेश होने को कहा गया है. इस बीच, पश्चिम बंगाल (West Bengal) के गिरफ्तार उद्योग मंत्री पार्थ चटर्जी (Partha Chatterjee) को मंत्रिमंडल से हटाने की बढ़ती विपक्ष की मांगों के बीच उनकी आधिकारिक कार, जिसका इस्तेमाल वह 15 साल से अधिक समय से कर रहे थे, मंगलवार को राज्य विधानसभा में जमा कर दिया गया.

ये भी पढ़ें : UP Cabinet Meeting में कई अहम प्रस्तावों को मंजूरी, NCR में अब नहीं देना होगा रोड टैक्स

सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के महासचिव चटर्जी को 2006 में विपक्ष के नेता के रूप में विधानसभा द्वारा कार और एक ड्राइवर आवंटित किया गया था. एम्स भुवनेश्वर में गहन जांच के बाद आज सुबह 6.30 बजे कोलकाता वापस लाए गए पार्थ चटर्जी को सीधे सीजीओ परिसर में ईडी कार्यालय ले जाया गया, जहां उनसे पूछताछ की गई. चटर्जी को आगे की पूछताछ के लिए व्हीलचेयर पर सॉल्ट लेक में सीजीओ कॉम्प्लेक्स में प्रवर्तन निदेशालय (ED) कार्यालय ले जाया गया.
  

गिरफ्तार मंत्री पार्थ चटर्जी की सरकारी कार विधानसभा में जमा

पश्चिम बंगाल के गिरफ्तार उद्योग मंत्री पार्थ चटर्जी को मंत्रिमंडल से हटाने की बढ़ती विपक्ष की मांगों के बीच उनकी आधिकारिक कार, जिसका इस्तेमाल वह 15 साल से अधिक समय से कर रहे थे, मंगलवार को राज्य विधानसभा में जमा कर दी गई. सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के महासचिव चटर्जी को 2006 में विपक्ष के नेता के रूप में विधानसभा द्वारा कार और एक ड्राइवर आवंटित किया गया था. एक वरिष्ठ विधानसभा अधिकारी ने पीटीआई को बताया, 2011 में टीएमसी के सत्ता में आने और उनके मंत्री बनने के बाद उन्होंने दूसरे दिन तक कार और ड्राइवर का इस्तेमाल करना जारी रखा. उनके ड्राइवर को मौखिक रूप से कार विधानसभा में वापस करने के लिए कहा गया था.