logo-image

मेरे खिलाफ साजिश कर रही कांग्रेस, भाजपा और शिअद : केजरीवाल

मेरे खिलाफ साजिश कर रही कांग्रेस, भाजपा और शिअद : केजरीवाल

Updated on: 18 Feb 2022, 10:05 PM

बठिंडा:

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को कहा कि तीनों पारंपरिक दल- शिरोमणि अकाली दल (शिअद), कांग्रेस और भाजपा- उनके खिलाफ साजिश रच रहे हैं और उनकी पार्टी को हराने के लिए एक साथ आ गए हैं।

उन्होंने कहा, एक सोची समझी रणनीति के तहत सभी भ्रष्ट लोग जमा हो रहे हैं और मुझे आतंकवादी कह रहे हैं।

दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि अंग्रेजों ने स्वतंत्रता सेनानी भगत सिंह को आतंकवादी कहा था, क्योंकि वे उनसे डरते थे।

उन्होंने दावा किया, ये भ्रष्ट लोग लूट और भ्रष्टाचार के अपने कारोबार को खत्म हो जाने से डरते हैं, इसलिए हर कोई मुझे आतंकवादी कह रहा है।

यहां मीडिया को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि सभी पार्टियां आप का विरोध कर रही हैं, क्योंकि वह पंजाब के लोगों के लिए अच्छे स्कूल और अस्पताल बनाने की बात कर रही है। आप लोगों को अच्छी शिक्षा और चिकित्सा सुविधाएं मुहैया कराने की बात कर रही है। यह आम लोगों के लिए मुफ्त बिजली, पानी और मुफ्त इलाज की व्यवस्था करने की बात कर रही है।

केजरीवाल ने आगे कहा, मोहल्ला क्लीनिक और गांव में क्लीनिक स्थापित करने की बात हो रही है। हम युवाओं को नशे के चंगुल से निकालकर रोजगार देने की बात कर रहे हैं, किसानों की दशा सुधारने और समय पर भुगतान करने की बात कर रहे हैं। महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए हर महीने 1,000 रुपये देने की बात कर रहे हैं और हम पंजाब से भ्रष्टाचार और माफिया को खत्म करने की बात कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, दूसरी ओर, अकाली दल, कांग्रेस और भाजपा केवल हमें हराने की बात कर रहे हैं। वास्तव में, इन दलों के पास वोट मांगने के लिए कोई मुद्दा नहीं बचा है। उन्हें केवल इस बात की परवाह है कि वे किसी भी कीमत पर अपनी सरकार बनाएं और जनता के टैक्स के पैसे को लूटें। अब इन लोगों की लूट खत्म होने वाली है, इसलिए ये लोग हमारे खिलाफ गुस्से में इकट्ठे हो गए हैं।

केजरीवाल ने कहा कि पिछले 70 सालों में इन भ्रष्ट दलों ने मिलकर पंजाब को लूटा और 3 लाख करोड़ रुपये का कर्ज लिया।

पंजाब में 20 फरवरी को मतदान होना है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.