logo-image

कांग्रेस का आरोप, मेयर शैली होली पर साफ सफाई पर अधिकारियों को सिर्फ दे रहीं दिशा निर्देश

कांग्रेस का आरोप, मेयर शैली होली पर साफ सफाई पर अधिकारियों को सिर्फ दे रहीं दिशा निर्देश

Updated on: 07 Mar 2023, 09:35 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष चौधरी अनिल कुमार ने दिल्लीवासियों को रंगो के त्यौहार होली की शुभकामनाएं दी। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि दिल्ली की मेयर शैली ओबेरॉय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ तीन दिन पहले फोटो सेशन के लिए ओखला लैंडफिल साइट पर गए थे, जहां उन्होंने कहा कि लैंडफिल साइट को समतल करने की डेड लाईन मई 2024 से घटाकर दिसंबर 2023 तक करने की घोषणा की जो पूरी तरह निराधार और दिल्लीवासियों को धोखा देने वाली है। जबकि सच्चाई यह है कि होली के त्यौहार के समय दिल्ली के लोगो को जगह-जगह कूड़े के ढ़ेर और बदबूदार वातावरण से जूझना पड़ रहा है।

आगे अनिल कुमार ने कहा कि शैली ओबेरॉय ने दिल्ली के मेयर के रूप में पदभार ग्रहण करने के बाद दावा किया था कि आम आदमी पार्टी के नेतृत्व वाला नगर निगम एमसीडी चुनावों से पहले लोगों से पार्टी की 10 गारंटी देने के लिए काम करेगा। परंतु 10 गारंटी सिर्फ खोखला वादा बनकर रहने वाली है। उन्होंने कहा कि 10 गारंटी पूरी करने की वास्तविकता जल्द ही दिल्लीवालों के सामने आ जाएगी। क्योंकि पिछले 3 महीनों में इनकी प्रशासनिक नाकामी और शहर को साफ सुथरा रखने की विफलता दिल्लीवालों के सामने उजागर हो चुकी है।

अनिल कुमार ने कहा कि ऐसा लगता है कि शेली ओबेरॉय ने केजरीवाल के शासन के मॉडल पर चलने वाली है, क्योंकि अधिकारियों के साथ अपनी पहली बैठक में मेयर ने दिल्ली में कूड़ा व्यवस्था और जमा कूड़े के ढेरों को साफ करके लोगों के जीवन को सुचारु बनाने के ²ष्टिकोण के तहत आदेश पारित करने की बजाय एमसीडी द्वारा संचालित अस्पतालों की मरम्मत के लिए विशेष अभियान चलाने का निर्देश दिया। और पहले से चल रही और पूरी हुई परियोजनाओं पर ध्यान देने के अधिकारियों को निर्देश दिए गए और अरविन्द केजरीवाल की दिल्ली सरकार के पिछले 9 वर्षों के काम श्रेय खुद लिया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.