News Nation Logo

BREAKING

Banner

दिशा सालियान की मौत को लेकर SC में दायर हुई याचिका, मुंबई पुलिस से जांच रिपोर्ट जमा करने की मांग

दिशा सालियान (Disha salian) की मौत मामले में सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की गई है. वकील विनीत ढांडा ने एक संशोधित याचिक सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की है.

Written By : Arvind Singh | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 21 Sep 2020, 05:59:00 PM
disha new

दिशा सालियान (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली :

दिशा सालियान (Disha salian) की मौत मामले में सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की गई है. वकील विनीत ढांडा ने एक संशोधित याचिक सुप्रीम कोर्ट में दाखिल की है. न्यूज नेशन पर एक चश्मदीद ने बयान दिया था कि दिशा सालियान की हत्या की गई है.

दिशा सालियान की संदिग्ध मौत को लेकर न्यूज नेशन पर एक चश्मदीद के सनसनीखेज बयान के बाद वकील विनीत ढांडा ने याचिका दायर की है. याचिका में मांग की गई है कि कोर्ट महाराष्ट्र पुलिस से अब तक की हुई जांच की स्टेटस रिपोर्ट दाखिल करने को कहे, रिपोर्ट से संतुष्ट न होने पर सीबीआई जांच का आदेश दे. अर्जी में न्यूज नेशन की रिपोर्ट का भी हवाला दिया गया है.

इसे भी पढ़ें:Exclusive : पायल घोष के बाद अब एक्ट्रेस रूपा दत्ता ने अनुराग कश्यप पर लगाए गंभीर आरोप

न्यूज नेशन ने चश्मदीद का बयान सुशांत सिंह राजपूत केस में जांच कर रहे सीबीआई को भी सौंपा है. सूत्रों की मानें तो सीबीआई दिशा सालियान की मौत को लेकर जांच कर सकती है. लोगों का मानना हैकि सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान की मौत का कनेक्शन एक दूसरे से जुड़ा हुआ है.\

और पढ़ें:NCB चीफ का दावा - अंतरराष्ट्रीय स्तर तक फैला रिया का ड्रग्स कनेक्शन

वहीं न्यूज नेशन पर चश्मदीद ने कहा था कि वो पार्टी वाली रात वहीं था. वहां पर चार लोगों ने मिलकर दिशा का रेप किया और फिर उसे मारकर नीचे फेंक दिया गया. म्यूजिक की तेज आवाज में दिशा की चीख-पुकार दब गई थी. उसने यह भी बताया कि घटना के वक्त दिशा का मंगेतर रोहन भी वहां था, लेकिन उसने कुछ नहीं किया.

First Published : 21 Sep 2020, 05:59:00 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.