logo-image

दिशा सालियान केस: न्यूज नेशन का कैमरा देश हिमांशू शिखरे ने बंद किया फ्लैट, गेट पर दिखी ऐसी चीजें

पार्टी में कुल 6 लोग मौजूद थे. सभी लोग उस रात पार्टी में डिनर करने के बाद शराब पी रहे थे. दिशा के फ्लैट में उस रात हुई पार्टी में उनका दोस्त हिमांशु शिखरे भी मौजूद था.

Updated on: 18 Sep 2020, 12:33 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) की मौत मिस्ट्री बनी हुई है. बताया जाता है कि दिशा सालियान ने सुसाइड किया था. वहीं, दिशा और सुशांत सिंह राजपूत के मौत को साथ जोड़कर भी देखा जा रहा है कि कहीं ना कही दोनों के मामले में कनेक्शन जरुर है. आज न्यूज नेशन पर दिशा सालियान के बॉयफ्रेंड रोहन राय दिशा के साथ उस रात क्या हुआ. दिशा की मौत कैसे हुई इन सबका खुलासा कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- दिशा सालियान केस: शक के घेरे में मुंबई पुलिस की भूमिका, हैरान कर देगी सच्चाई

बता दें कि दिशा सालियान की मौत 8 जून को हुई थी. दिशा की 14वीं मंजिल से गिरने से मौत हुई थी. सुशांत के प्लैटमेट और करीबी दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने सीबीआई को बताया था कि दिशा की मौत की खबर सुनकर सुशांत सिंह राजपूत बेहोश हो गए थे और होश में आने के बाद वे बोल रहे थे कि वो लोग मुझे भी मार डालेंगे. दिशा की मौत के कुछ ही दिनों बाद 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की लाश उनके घर में मिली थी.

ये भी पढ़ें- दिशा सालियान केस: BJP MP गोपाल शेट्टी ने महाराष्ट्र सरकार पर लगाए ये गंभीर आरोप

8 जून की रात दिशा सालियान अपने फ्लैट में मौजूद थीं. उस रात उनके फ्लैट में पार्टी रखी गई थी, जिसमें उनके साथ कुछ कुछ दोस्त भी मौजूद थे. पार्टी में कुल 6 लोग मौजूद थे. सभी लोग उस रात पार्टी में डिनर करने के बाद शराब पी रहे थे. दिशा के फ्लैट में उस रात हुई पार्टी में उनका दोस्त हिमांशु शिखरे भी मौजूद था.

ये भी पढ़ें- LIVE : दिशा सालियान केस में सबसे बड़ा खुलासा

मामले में जानकारी जुटाने के लिए जब न्यूज नेशन के संवाददाता रुमान्नुल्ला खान जब हिमांशू शिखरे के घर पहुंचे तो उन्होंने हमारा कैमरा और माइक देखकर अंदर से फ्लैट बंद कर लिया. हमारे संवाददाता रुमान्नुल्ला ने हिमांशू शिखरे से बात करने की कोशिश की, लेकिन हिमांशू ने अपने फ्लैट का दरवाजा भी नहीं खोला. बता दें कि दिशा की मौत के बाद से ही हिमांशू काफी घबराया और डरा हुआ है. हिमांशू के फ्लैट के दरवाजे पर काले घोड़े की नाल और तावीज लटके हुए दिखे. जिससे साफ जाहिर है कि दिशा की मौत के बाद उस पर काफी गहरा प्रभाव पड़ा है लेकिन इसके बावजूद वह सच्चाई बताने से बच रहा है.