logo-image

जान से मारने की धमकी देने वाले को धीरेंद्र शास्त्री का जवाब- जब मैं बरेली आउंगा तो...

बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को हाल ही एक शख्स ने जान से मारने की धमकी दी थी, हालांकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है...लेकिन धीरेंद्र शास्त्री ने अब इस घटना को लेकर बड़ा बयान दिया है

Updated on: 05 Sep 2023, 12:09 PM

New Delhi:

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक युवक ने बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जान से मारने की धमकी दी. पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था, जिसकी पहचान अनस अंसारी निवासी बरेली के रूप में हुई थी. अनस ने धीरेंद्र शास्त्री को हत्या की धमकी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डालकर दी थी. अब धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का इस घटना पर बयान आया है. उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान अपने चिर परिचित अंदाज में धमकी देने वाले के लिए कहा कि ठठरी के बरे, हम बरेली आएंगे और वहीं से तुम्हारी ठठरी बांधेंगे. 

यह खबर भी पढ़ें- 10 करोड़ रुपये उनका सिर काटने के लिए पर्याप्त नहीं हैं, तो मैं इनाम बढ़ा दूंगा...उदयनिधि स्टालिन के बयान मचा घमासान

सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर लिखा था धमकी भरा पोस्ट 

आपको बता दें कि बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री को मिली जान से मारने की धमकी की घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था. इस बीच बेरली के हाफिजगंज थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए धमकी देने वाले शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था. बरेली पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि सोशल मीडिया पर धीरेंद्र शास्त्री के लिए धकमी वाला पोस्ट हाफिजगंज थाना क्षेत्र के रिठौरा निवासी अनस अंसारी ने शेयर किया था. अनस ने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर पोस्ट में लिखा था कि बाबा पर मौत मंडरा रही है. 

यह खबर भी पढ़ें- Weather Update: दिल्ली-NCR में गर्मी ने फिर ढाया सितम, क्या इस हफ्ते मिल पाएगी राहत?

बाबा को जान से मार देंगे, जैसे बाबा न हुए उनके घर की खेती हो

अब इस घटना को लेकर धीरेंद्र शास्त्री ने बयान दिया है. राजस्थान के बारां में एक कथा के दौरान उन्होंने कि मुझे मीडिया के माध्यम से पता चला कि किसी अनस अंसारी नाम के शख्स ने उनको जान से मारने की धमकी दी है. शास्त्री ने कहा कि बाबा को जान से मार देंगे, जैसे बाबा न हुए उनके घर की खेती हो गई...हद हो गई. अब हम बरेली आएंगे और वहीं से तुम्हारी ठठरी बांधेंगे.