logo-image

गौतम गंभीर को मारने की धमकी देने वाले के नाम का खुलासा, पुलिस ने लगाया पता

बीजेपी सांसद को भेजे गए धमकी भरे ईमेल में लिखा गया था कि हम आपको और आपकी फैमिली को जान से मार देंगे. जबकि दूसरे ईमेल में गंभीर के घर के बाहर का एक वीडियो सेंड किया गया था.

Updated on: 25 Nov 2021, 04:34 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी के सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर(BJP MP Gautam Gambhir) को मिली जान से मारने की धमकी ने सुरक्षा एजेंसियों के होश उड़ा दिए हैं. वहीं, दिल्ली पुलिस ने गंभीर को मिले ईमेल पर काम कर धमकी देने वाले का पता लगा लिया है. दिल्ली पुलिस की साइबर सेल के अनुसार बीजेपी सांसद को यह धमकी भरा ईमेल पाकिस्तान के छात्र की ओर से भेजा गया था. आपको बता दें कि गौतम गंभीर को हाल ही में कुछ धमकी भरे मेल भेजे गए थे. इन मेल में उनको जान से मारने की धमकी दी गई थी. कहा जा रहा था कि यह धमकी उनको आईएसआईएस कश्मीर की तरफ से दी गई थी. इस घटना के बाद गौतम गंभीर के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी. 

यह भी पढ़ें: यूपी समेत दिल्ली ​हरियाणा के करोड़ों लोगों को होगा फायदा : पीएम मोदी

एक मीडिया रिपोर्ट ने खुलासा किया है कि गौतम गंभीर को धमकी भरे ईमेल पाकिस्तान के कराची शहर से भेज गए थे. जिनको भेजने वाले का नाम शाहिद हमिद है. 20 वर्षीय शाहिद हमिद सिंध यूनिवर्सिटी का स्टूडेंट है. गौरतलब है कि बीजेपी सांसद को भेजे गए धमकी भरे ईमेल में लिखा गया था कि हम आपको और आपकी फैमिली को जान से मार देंगे. जबकि दूसरे ईमेल में गंभीर के घर के बाहर का एक वीडियो सेंड किया गया था. इस वीडियो के साथ लिखा गया था कि हम आपको मारना चाहता थे, लेकिन कल तुम बच गए. अगर तुम खुद और अपनी फैमिली से प्यार करते ​हो तो सियासत और जम्मू-कश्मीर के मुद्दे से अलग रहो.

यह भी पढ़ें: वानखेड़े परिवार पर बयानबाजी नहीं कर सकेंगे नवाब मलिक, हाई कोर्ट का झटका

धमकी भरे ईमेल मिलने के बाद गौतम गंभीर ने दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद उनके घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी. दिल्ली पुलिस को भेजी गई शिकायत में गौतम गंभीर ने लिखा था कि मंगलवार की रात करीब 9:32 बजे उनके आधिकारिक ईमेल आईडी पर ‘आईएसआईएस कश्मीर’ की ओर से जान से मारने की धमकी मिली थी.