News Nation Logo

दिल्ली पुलिस ने विरोध कर रहे कांग्रेस नेता के बालों को खींचा, Video हुआ वायरल

News Nation Bureau | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 26 Jul 2022, 06:22:29 PM
Srinivas BV

Srinivas BV (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली:  

युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी (Srinivas BV) को दिल्ली पुलिस (Delhi police) द्वारा उनकी कार से बाहर निकालते देखा गया, जिन्होंने दिल्ली में कांग्रेस (Congress) के विरोध से भीषण दृश्यों में उनके बाल खींचे. नेशनल हेराल्ड केस (National Herald case) के सिलसिले में आज दूसरी बार प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) से पूछताछ किए जाने पर कांग्रेस नेता, कार्यकर्ता और समर्थक सड़कों पर उतर आए. जब वह वहां मौजूद मीडिया से बात करने की कोशिश कर रहे थे तो पुलिस को उनकी कार के अंदर धक्का-मुक्की करते देखा गया.

ये भी पढ़ें : UP Cabinet Meeting में कई अहम प्रस्तावों को मंजूरी, NCR में अब नहीं देना होगा रोड टैक्स

वीडियो में रैपिड एक्शन फोर्स (RAF) के कुछ कर्मियों को कार का दरवाजा बंद करते हुए भी दिखाया गया है क्योंकि श्रीनिवास बाहर निकलने का प्रयास करते दिख रहे हैं.
 जैसे ही नेता कार में बैठने की कोशिश की तभी अधिकारियों में से एक ने नेता को कार से बाहर खींचते दिखाई दिए. सोशल मीडिया पर कई बार वीडियो साझा किए जाने के तुरंत बाद दिल्ली पुलिस ने कहा, "हम कर्मचारियों की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं. पहचान के बाद कर्मचारियों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई शुरू की जाएगी.
"इससे पहले दिन में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) अपनी मां सोनिया गांधी से ईडी (ED) की पूछताछ के विरोध में संसद के पास विजय चौक (Vijay Chowk) पर बैठ गए.

 बाद में उन्हें कई कांग्रेस सांसदों के साथ पुलिस ने हिरासत में लिया, जो केंद्र द्वारा एजेंसियों के कथित दुरुपयोग की ओर राष्ट्रपति का ध्यान आकर्षित करने के लिए राष्ट्रपति भवन की ओर मार्च करने के लिए एकत्र हुए थे. बाद में राहुल गांधी को एक पुलिस बस में बिठाया गया और एक अज्ञात स्थान पर ले जाया गया.  राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि "भारत एक पुलिस राज्य है" और "मोदी एक राजा हैं". 

First Published : 26 Jul 2022, 06:22:29 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.