logo-image

बीजेपी और आप के बीच सियासी जंग, केजरीवाल ने विधायकों से थाने पहुंचने की अपील की, कहा- हिम्मत है तो गिरफ्तार करो

दिल्ली में बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच एक बार सियासी जंग शुरू हो गई है.

Updated on: 13 Mar 2019, 06:51 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली में बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच एक बार सियासी जंग शुरू हो गई है. दिल्ली में सत्ता में काबिज आम आदमी पार्टी ने एक बार फिर बीजेपी पर निशाना साधा है . दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने केंद्र और बीजेपी पर हमला बोलते हुए पार्टी विधायकों और कार्यकर्ताओं से सन लाइट के थाने पहुंचने की अपील की. आप नेता संजय सिंह के पत्र को मुख्यमंत्री ने रीट्वीट करते हुए लिखा, 'सभी MLA और सभी साथी थाने पहुंचो. आज सुबह हमारे दो कॉल सेंटर पर अमित शाह ने दिल्ली पुलिस कीं रेड कराई. अब सारे काल सेंटर के मालिकों को थाने बुलाकर धमकाया जा रहा है. कहा जा रहा है कि आम आदमी पार्टी का काम बंद कर दो. अमित शाह, ऐसे चुनाव लड़ोगे? कॉल सेंटर वालों को क्यों तंग कर रहे हो? हिम्मत है तो हमें गिरफ़्तार करो.'

अरविन्द केजरीवाल ने एक और ट्वीट में लिखा, 'देश के लोग अमित शाह और मोदी जी की जोड़ी को हराना चाहते हैं. अगर हरियाणा में JJP, AAP और कांग्रेस साथ लड़ते हैं तो हरियाणा की दसों सीटों पर भाजपा हारेगी. राहुल गांधी जी इस पर विचार करें.'

वहीं AAP नेता और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने एक पत्र लिखा. संजय सिंह ने लिखा, बीजेपी के इशारे पर दिल्ली पुलिस का दमन चक्र जारी है चुनाव आयोग को पत्र लिखकर पुलिस अधिकारियों पर कार्यवाही की मांग की मैं इस वक्त सन लाइट थाने में बैठा हूं अपनी व साथियों की गिरफ्तारी देने के लिए.

इससे पहले संजय सिंह ने एक अन्य ट्वीट में लिखा था कि ये पूरा अभियान बीजेपी नेताओं के इशारे पर स्पेशल CP सतीश गोलचा द्वारा चलाया जा रहा है हम सबने वोट बढ़वाने का अपराध किया है हम स्वयं अपनी गिरफ्तारी देने सन लाइट थाने में बैठे हैं मेरे साथ राघव चढ्ढा MLA सहीराम, प्रकाश और प्रवीण भी हैं..

दिल्ली और पंजाब में कांग्रेस के साथ गठबंधन के रथ पर सवार होने में नाकाम आम आदमी पार्टी ने हरियाणा का रुख किया. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को एक नया प्रस्ताव देते हुए कहा कि अगर हरियाणा में आम आदमी पार्टी, जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) और कांग्रेस गठबंधन करती है तो भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) राज्य में सभी 10 सीटों पर हारेगी.