logo-image

दिल्ली मुख्य सचिव मारपीट मामला: पुलिस ने कोर्ट में बताया सीसीटीवी से हुई छेड़छाड़

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर मुख्य सचिव से हुई कथित मारपीट के मामले में एक और नया खुलासा हुआ है।

Updated on: 26 Feb 2018, 02:51 PM

नई दिल्ली:

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर मुख्य सचिव से हुई कथित मारपीट के मामले में एक और नया खुलासा हुआ है। सीएम के आवास पर हो रही मीटिंग दरअसल ड्रॉइंग रूम में हुई थी। यह बात कोर्ट में एडिशनल डीसीपी हरेंद्र सिंह ने सामने रखी।

इस दौरान पुलिस ने कोर्ट में यह भी बताया कि सीसीटीवी फुटेज के समय में भी बहुत अंतर दिख रहा है, और संभवतः इससे छेड़छाड़ की गई है।

दिल्ली पुलिस ने जब्त की गई सीसीटीवी फुटेज में छेड़छाड़ की संभावनाए बताते हुए उसे फोरेंसिक साइंस लेबोरेट्री भेजे जाने की बात कही है। कोर्ट ने फिलहाल मामले की सुनवाई कल तक के लिए टाल दी है।

और पढ़ें: बीवी ने मायके से आने में की देरी, बेटी को जिन्दा जलाया

बता दें कि मुख्य सचिव से 21 फरवरी की रात बैठक के दौरान मारपीट करने के आरोप में दो विधायक अमानतुल्लाह खान और प्रकाश जारवाल पहले ही जेल पहुंच चुके हैं।

दिल्ली पुलिस इन विधायकों और पूर्व विधायकों के अलावा सीएम केजरीवाल और पूर्व सीएम मनीष सिसोदिया से भी पूछताछ करने की तैयारी कर रही है।

इस मामले में राजनीति तेज होने के साथ ही आईएएस एसोसिएशन भी इस लड़ाई को अंजाम तक ले जाने के मूड में हैं। एसोसिएशन इसे खुद की सम्मान की लड़ाई बता रहा है।

वहीं दूसरी तरह केजरीवाल ने पूरे मामले की जानकारी उप-राज्यपाल अनिल बैजल को दी और अधिकारियों के काम पर ना आने की शिकायत की। सीएम के इस शिकायत पर उप-राज्यपाल ने उन्हें अधिकारियों को भरोसे में लेने की सलाह दी थी।

और पढ़ें: छात्रों के बीच सांप्रदायिक नफरत फैलाने के आरोप में स्कूल का MD गिरफ्तार