News Nation Logo

IndiGo की फ्लाइट में बोला यात्री, मेरे बैग में बम है; मची भगदड़

News Nation Bureau | Edited By : Shravan Shukla | Updated on: 22 Jul 2022, 07:29:36 AM
Patna Airport

Patna Airport (Photo Credit: File/News Nation)

highlights

  • पटना एयरपोर्ट पर दहशत का माहौल
  • इंडिगो की फ्लाइट में बम की सूचना से हड़कंप
  • सघन जांच के बाद युवक गिरफ्तार

पटना:  

गुरुवार देर शाम पटना एयरपोर्ट पर दहशत फैल गई. जब एक यात्री ने प्लेन के भीतर ये कहते हुए हंगामा मचा दिया कि उसके बैग में बम है. उस समय प्लेन में कुल 134 यात्री सवार थे. इंडिगो 6e2126 नंबर प्लेन बस उड़ान भरने ही वाला था, कि युवक ने धमकाना शुरू कर दिया. ये पूरा मामला रात 8.20 बजे के आस पास का है, जब दिल्ली जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट उड़ान भरने ही वाली थी. उससे कुछ ही देर पहले प्लेन में चढ़े युवक ने कहा कि उसके बैग में बम है. जिससे यात्रियों में अफरातफरी मच गई. 

नहीं मिला कोई संदिग्ध सामान

पटना के एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने बताया कि मामले की सूचना मिलते ही एयरपोर्ट पर तैनात सुरक्षा की टीम और सीआईएसएफ की टीम ने तत्काल ही सभी यात्रियों को विमान से उतार लिया और पटना एयरपोर्ट पर बम निरोधक दस्ते को बुलाया गया. बम निरोधक दस्ते ने पटना एयरपोर्ट की सघनता से जांच की. साथ ही साथ पटना एयरपोर्ट पर यात्रियों के सामान की भी जांच की गई. विमान में सवार जितने भी यात्री थे उन सबके सामानों की जांच की गई. बम निरोधक दस्ते ने विमान की भी जांच की. फिलहाल किसी संदिग्ध वस्तु के मिलने की खबर नहीं है.

ये भी पढ़ें: राष्ट्रपति चुनाव में 64% वोट हासिल कर द्रौपदी मुर्मू ने यशवंत सिन्हा को हराया

बढ़ाई गई पूरे एयरपोर्ट की सुरक्षा

सुरक्षाकर्मियों ने उस युवक को हिरासत में ले लिया है, जिसने अफवाह फैलाई. प्लेन से यात्रियों को उतारकर सुरक्षित स्थान पर ले जाया गया है. पटना एयरपोर्ट पर पटना पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों की टीम भी पहुंच गई और पूरे एयरपोर्ट की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है. पटना एयरपोर्ट पर विमान की जांच की जा रही है. 

First Published : 22 Jul 2022, 07:29:36 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.