News Nation Logo

कर्नाटक में 17 नवंबर से डिग्री कॉलेज जाएंगे खुल, छात्रों को मिला दो ऑप्शन, जानें क्या

कर्नाटक सरकार ने राज्य में डिग्री कॉलेज शुरू किए जाने को लेकर अहम फैसला लिया है. कर्नाटक में 17 नवम्बर से सभी डिग्री कॉलेज खुल जाएंगे.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 23 Oct 2020, 07:53:58 PM
Yeddyurappa

कर्नाटक में 17 नवंबर से डिग्री कॉलेज जाएंगे खुल (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली :

कर्नाटक सरकार ने राज्य में डिग्री कॉलेज शुरू किए जाने को लेकर अहम फैसला लिया है. कर्नाटक में 17 नवम्बर से सभी डिग्री कॉलेज खुल जाएंगे. कॉलेज अटेंड करना या फिर ऑन लाइन लर्निंग का विकल्प चुनना स्टूडेंट्स पर निर्भर करेगा.

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी.एस येदियुरप्पा की अध्यक्षता में सभी सम्बंधित विभागों की एक बैठक बुलाई गई. इस बैठक में शिक्षा विभाग के अलावा, वित्त विभाग, परिवहन विभाग,समाज कल्याण विभाग के अधिकारियों ने भाग लिया. 

इसे भी पढ़ें: पूर्व मुख्य चुनाव आयुक्त बोले- BJP के मुफ्त कोरोना वैक्सीन देना का वादा गलत नहीं, क्योंकि...

बैठक के बाद मीडिया से बातचीत में राज्य के उप मुख्यमंत्री डॉ अश्वत नारायण ने कहा कि 17 नवम्बर से डिग्री कॉलेज को खोलने का फैसला लिया गया है.  इसमें डिग्री, डिप्लोमा इंजीनियरिंग और मेडिकल कॉलेज शामिल हैं, उन्होंने कहा कि कॉलेज में आकर पढ़ना स्टूडेंट्स पर निर्भर करेगा. स्टूडेंट चाहें तो कॉलेज आ सकते हैं, या फिर ऑनलाइन से भी पढ़ सकते हैं या फिर अपनी सुविधानुसार दोनों विकल्पों का इस्तेमाल कर सकते हैं.

और पढ़ें: मदुरै में भीषण हादसा, पटाखा की फैक्टीर में लगी आग; 5 की मौत 3 जख्मी

कोरोना वायरस के चलते मार्च के महीने से राज्य में स्कूल-कॉलेज बन्द हैं. सरकार ने चरणबद्ध तरीके से शिक्षण संस्थानों को खोलने का फैसला लिया है.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 23 Oct 2020, 07:53:58 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.