News Nation Logo

Deep Sidhu का कुछ ही देर में होगा अंतिम संस्कार, शव यात्रा में लगे खालिस्तान जिंदाबाद के नारे

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 16 Feb 2022, 05:49:28 PM
deep

faile photo (Photo Credit: NEWS NATION)

highlights

  • कुछ शरारती तत्वों पर खालिस्तान के नारे लगाने का आरोप 
  • सड़क हादसे में पंजाब अभिनेता और सोशल वर्कर दीप सिद्धू की हो गई थी मौत 

नई दिल्ली :  

Deep Sidhu's Demise: पंजाब अभिनेता और सोशल वर्कर दीप सिद्धू (Deep Sidhu) का मंगलवार की रात एक सड़क हादसे में निधन हो गया था. दीप सिद्धू की बॉडी को एक्सीडेंट के बाद सोनीपत (Sonipat) के सरकारी हॉस्पिटल में ले जाया गया था. सोनीपत सिविल अस्पताल में हुआ दीप सिद्धू के शरीर का पोस्टमार्टम पूरा हो गया है. दीप  सिद्धू के पार्थिव शरीर को परिवार को सौंप दिया गया है साथ ही अंतिम संस्कार (Ludhiana)करने का निर्णय लिया गया था. अब से कुछ ही देर में उनका लुधियाना में अंतिम संस्कार शुरु हो जाएगा. खबरों के मुताबिक दीप सिद्दू की शव यात्रा के दौरान कुछ असमाजिक तत्वों में माहौल को बिगाड़ने के लिए खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए. हालाकि कुछ देर बाद नारे बंद हो गए थे.

यह भी पढ़ें : इस बैंक का अपने ग्राहकों को तोहफा, नहीं भरनी होगी EMI

जानकारी के मुताबिक दीप सिद्धू का शव लेने के लिए भारी तादाद में उनके समर्थक सोनीपत के सरकारी हॉस्पिटल में पहुंचे थे. जिस एंबुलेंस में दीप के शव को लेकर जाया गया उस पर समर्थकों और परिजनों ने फूलों की बरसात की. इतना ही नहीं परिजनों व समर्थकों ने दीप सिद्धू जिंदाबाद के नारे भी लगाए. लुधियाना में दीप का अंतिम संस्कार होने की बात उनके परिजनों ने सुबह ही बता दिया था. क्योंकि दीप सिद्दू का पैत्रक घर भी लुधियाना में ही बताया गया है. शव यात्रा के दौरान खालिस्तानी नारे लगने के बाद एक बार माहौल जरूर गरमा गया था. लेकिन बाद में पुलिस ने मामले को संभाल लिया.

बता दें कि दीप सिद्धू तीन कृषि कानूनों के खिलाफ किसान आंदोलन में चर्चित चेहरा रहे. 26 जनवरी 2021 को लाल किले हिंसा में भी दीप सिद्धू को आरोपी बनाया गया था. दीप सिद्धू जमानत पर बाहर चल रहे थे और मंगलवार को वह दिल्ली से वापस पंजाब लौट रहे थे. मंगलवार को सोनीपल के कुंडली बॉर्डर पर एक ट्रक में टक्कर से दीप सिद्धू का निधन हो गया.

First Published : 16 Feb 2022, 05:49:28 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.