logo-image

ऑनर किलिंग : बिहार में महिला ने दो बेटों के साथ मिलकर बेटी की हत्या की

ऑनर किलिंग : बिहार में महिला ने दो बेटों के साथ मिलकर बेटी की हत्या की

Updated on: 24 Jul 2023, 10:25 PM

पटना:

बिहार में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। बिहार के सीतामढ़ी जिला में एक महिला ने अपने दो बेटों के साथ मिलकर अपनी बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी।

रिपोर्ट के अनुसार, घटना रविवार देर रात जिले के परसौनी मधवार गांव की है। परसौनी थाने के एसएचओ के मुताबिक, आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि उसके दो बेटे फरार हैं।

पीड़िता कथित तौर पर उसी गांव के एक युवक के साथ रिश्ते में थी, जो उसके माता-पिता और दो भाइयों को मंजूर नहीं था। जब वह युवक से शादी करने के अपने फैसले पर अड़ी रही तो उसकी मां और दो भाइयों ने उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी।

हत्या के बाद उन्होंने शव को एक खाली प्लॉट में दफना भी दिया, लेकिन कुछ ग्रामीणों को शक हुआ तो उन्होंने स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी। एसएचओ ने कहा कि हमने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। उसके दो बेटे, जो हत्या में शामिल थे, फरार हैं और उन्हें जल्द से जल्द पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

उन्होंने आगे कहा कि आरोपी के कबूलनामे के आधार पर शव को उस जगह से बरामद कर लिया गया है, जहां उसे दफनाया गया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.