logo-image

डेविड वार्नर के बच्चों ने पुष्पा द राइज के सामी गाने पर किया डांस

डेविड वार्नर के बच्चों ने पुष्पा द राइज के सामी गाने पर किया डांस

Updated on: 25 Jan 2022, 03:35 PM

चेन्नई:

निर्देशक सुकुमार की भारतीय फिल्म, पुष्पा द राइज के सामी गाने ने न केवल क्रिकेटरों का, बल्कि उनके परिवार के सदस्यों का भी दिल जीत लिया है। इस गाने में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में हैं।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज डेविड वार्नर के साथ पूरी दुनिया का दिल सुपरहिट नंबर श्रीवल्ली गाने ने जीत लिया। अब, उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक और क्लिप पोस्ट की है। इस बार, उनकी बेटियां आइवी मॅई, इंडी राय और इस्ला रोज सामी गाने पर डांस करती हुई नजर आ रहीं हैं।

वार्नर (जिनका आईपीएल से लंबा जुड़ाव रहा है, पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और फिर सनराइजर्स हैदराबाद के साथ) ने लिखा, लड़कियां मम्मी और पापा से पहले पुष्पा के गाने सामी, सामी गाने पर डांस चाहती थीं। क्रिकेटर की पत्नी कैंडिस वार्नर ने भी अपनी बेटियों को प्रोत्साहित करते हुए कहा, गो गर्ल्स।

संगीत निर्देशक देवी श्री प्रसाद द्वारा बनाए गए नंबर गाने पर डांस करते हुए तीनों लड़कियों के प्यारे वीडियो ने सोशल मीडिया के यूजर्स का ध्यान खींचा है, जो इसे पसंद कर रहे हैं।

वार्नर अकेले नहीं हैं, जो इस गाने से प्रभावित हुए हैं। अभी कुछ दिन पहले क्रिकेटर सुरेश रैना ने इंस्टाग्राम पर श्रीवल्ली गाने पर डांस करते हुए एक वीडियो क्लिप पोस्ट किया था। इस गाने को सोशल मीडिया पर लोगों ने पसंद किया और क्रिकेटरों ने भी सराहना की है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.