logo-image

भाजपा के तमिलनाडु आईटी सेल प्रमुख अन्नाद्रमुक में शामिल

भाजपा के तमिलनाडु आईटी सेल प्रमुख अन्नाद्रमुक में शामिल

Updated on: 05 Mar 2023, 06:20 PM

चेन्नई:

भाजपा के तमिलनाडु आईटी सेल के प्रमुख सी.टी.आर. निर्मल कुमार रविवार को पार्टी छोड़कर अन्नाद्रमुक के अंतरिम महासचिव के. पलानीस्वामी की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हो गए।

ऐसी खबरें हैं कि निर्मल कुमार और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष के. अन्नामलाई के बीच संबंध पिछले एक साल से अच्छे नहीं थे।

निर्मल कुमार ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में कहा : मैं पिछले डेढ़ साल से पार्टी के लिए ेकाम कर रहा था। इस दौरान मैंने बहुत सारी समस्याओं और शर्मिदगी का सामना किया। ईमानदारी और समर्पित रूप से काम करने के बावजूद मुझे केवल पीड़ा मिली है!

उन्होंने अलविदा के साथ संदेश का अंत किया।

उन्होंने अपने फैसले के लिए अन्नामलाई को दोषी ठहराते हुए आरोप लगाया कि पार्टी के राज्य प्रमुख ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बुरा व्यवहार किया और उनकी जासूसी की।

अपने इस्तीफे के साथ जारी एक पत्र में निर्मल कुमार ने कहा, उनके एक आदमी के रवैये के कारण पार्टी और उसके कार्यकर्ताओं पर विचार किए बिना पार्टी आपदा के रास्ते पर जा रही है।

उन्होंने यह भी दावा किया कि पार्टी के नेता खुले तौर पर दिखा रहे थे कि वह एक डीएमके मंत्री के खिलाफ थे, उनकी उस मंत्री के साथ अलग समझ थी।

निर्मल ने लिखा, कुल मिलाकर वह द्रविड़ मॉडल मंत्रियों से भी बदतर हैं। जो व्यक्ति 420मलाई है, वह न केवल राज्य भाजपा के लिए, बल्कि राज्य के लिए भी खतरनाक है।

निर्मल कुमार का इस्तीफा प्रदेश भाजपा के लिए बड़ा झटका है। भाजपा महिला नेता और अभिनेत्री गायत्री रघुराम ने भी पहले पार्टी छोड़ दी थी और ओबीसी मोर्चा की राज्य नेता तिरुचि सूर्या ने भी हाल ही में पार्टी छोड़ दी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.