logo-image

Cruise Drugs Case: शाहरुख खान के ड्राइवर को NCB का समन, पूछताछ खत्म

क्रूज ड्रग्स केस में अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने किंग खान के ड्राइवर को समन भेजा है. एनसीबी ने शाहरुख के ड्राइवर को पूछताछ के लिए बुलाया है. वहीं, एनसीबी ने शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि उसके पास आरोपियों के खिलाफ पुख्ता सबूत ह

Updated on: 09 Oct 2021, 06:50 PM

नई दिल्ली:

क्रूज ड्रग्स केस में अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने किंग खान के ड्राइवर को समन भेजा है. एनसीबी ने शाहरुख के ड्राइवर को पूछताछ के लिए बुलाया है. वहीं, एनसीबी ने शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि उसके पास आरोपियों के खिलाफ पुख्ता सबूत हैं. हालांकि मामले में पूछताछ के बाद छह लोगों को छोड़ दिया गया है. एनसीबी ने बताया कि इनपुट के आधार पर कार्रवाई की है. कार्रवाई के दौरान कई प्रकार के ड्रग्स बरामद किए गए हैं. एनसीबी ने कहा कि ड्रग्स केस के पूछताछ के बाद ही गिरफ्तारी की गई है. 

ये भी पढ़ें: आशीष मिश्रा से पूछताछ, निर्दोष साबित करते वीडियो दिए क्राइम ब्रांच को

वहीं, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) ने एक सनसनीखेज खुलासा करते हुए दावा किया कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने भाजपा के एक वरिष्ठ नेता के एक रिश्तेदार सहित 3 लोगों को रिहा कर दिया है. एनसीपी ने क्रूज पर रेव पार्टी पर की गई छापेमारी को 'पूर्व-सुनियोजित साजिश' बताया. मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए एनसीपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री नवाब मलिक ने कहा कि बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सहित जहाज पर छापा मारने के बाद कुल 11 लोगों को हिरासत में लिया गया था.

यह भी पढ़ेंः आशीष मिश्रा से पूछताछ, निर्दोष साबित करते वीडियो दिए क्राइम ब्रांच को

मलिक का आरोप है कि बाद में उस रात 3 लोगों को एनसीबी के अधिकारियों ने जाने की अनुमति दी. वे ऋषभ सचदेव हैं, जो एक भाजपा नेता मोहित भारतीय के भतीजे, आमिर फर्नीचरवाला और प्रतीक गाभा हैं. एनसीबी को जवाब देना चाहिए कि उन्हें क्यों छोड़ा गया.