logo-image

मेघालय में संकट गहराया, CM ने कहा- जरूरी आपूर्ति में कोई कमी न हो

शिलांग के कई भागों में ट्रैफिक जाम जैसे हालात देखे गए. यहां पर पुलिस पेट्रोल पंपों पर वाहनोंं की आवाजाही को नियंत्रित करते हुए दिखाई दिए

Updated on: 25 Nov 2022, 03:47 PM

नई दिल्ली:

मेघालय में जरूरी समानों की आपूर्ति को लेकर संकट गहरा गया है. इसे लेकर राज्य के सीएम कॉनराड ने शुक्रवार को नागरिकों से अपील की है कि आवश्यक वस्तुओं की खरीदारी न करें. राज्य में पेट्रोल और डीजल की कोई कमी नहीं है. सीएम ने कहा कि स्टॉक और आपूर्ति में कोई कमी न हो, यह सुनिश्चित करने के लिए सरकार द्वारा जरूरी कार्रवाई आरंभ कर दी है. सीएम ने ट्वीट के जरिए जनता से अनुरोध किया, घबराकर किसी आवश्यक सामान की खरीदारी न करें. 

ये भी पढ़ें:  नितिन गडकरी का बड़ा ऐलान- 15 साल बाद सड़क पर नहीं दौड़ेंगे सरकारी वाहन

असम के शीर्ष नेतृत्व ने अपने पड़ोसी राज्य में ईंधन का परिवहन बंद कर दिया है. राज्य में ईंधन की कमी के भय से गुरुवार को पेट्रोल पंपों पर सैकड़ों वाहन टैंक फुल कराने का इंतजार करते दिखे. वाहनों की लंबी कतार देखी गई. शिलांग के कई भागों में ट्रैफिक जाम जैसे हालात देखे गए. यहां पर पुलिस पेट्रोल पंपों पर वाहनोंं की आवाजाही को नियंत्रित करते हुए दिखाई दिए. इस तरह की सूचना मिलने के बाद से असम पेट्रोलियम मजदूर यूनियन (APMU) ने IOC, HPCL और BPCL समेत सभी PSU तेल विपणन कंपनियों को खत भेजकर टैंकरों में ईंधन लोड नहीं करने के अपने निर्णय के बारे में सूचित किया.