logo-image
लोकसभा चुनाव

दिल्ली : स्कूल के बाहर युवक की गोली मारकर हत्या करने के आरोप में 3 गिरफ्तार

दिल्ली : स्कूल के बाहर युवक की गोली मारकर हत्या करने के आरोप में 3 गिरफ्तार

Updated on: 27 Mar 2022, 08:05 PM

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय राजधानी के एक स्कूल के बाहर एक युवक की हत्या के मामले में रविवार को दो और आरोपियों की गिरफ्तारी के साथ ही कुल तीन लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

आरोपी की पहचान साहिल उर्फ मोनू उर्फ लाठेर (19) निवासी नंगली डेयरी, दिल्ली के रूप में हुई है। पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार किए गए दो अन्य आरोपियों की पहचान का खुलासा नहीं किया है।

अधिकारी के अनुसार, घटना 26 मार्च को अक्षय पब्लिक स्कूल, ककरोला गांव, सेक्टर 16 ए, द्वारका के सामने हुई।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (द्वारका) विक्रम सिंह ने कहा, द्वारका उत्तर पुलिस थाने में एक व्यक्ति को गोली मारने की बात बताते हुए एक पीसीआर कॉल मिली, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

पता चला कि स्कूल के बाहर कुछ लड़कों के बीच झगड़ा हुआ था, जिस दौरान आरोपी साहिल ने खुर्शीद को देसी पिस्टल से गोली मार दी।

इसके बाद घायल खुर्शीद को तुरंत पास के तारक अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत लाया घोषित कर दिया गया।

तदनुसार, पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या की सजा) और शस्त्र अधिनियम की धारा 25 और 27 के तहत मामला दर्ज किया। हालांकि मौके पर कोई चश्मदीद नहीं मिला।

जांच के दौरान, आरोपी की पहचान की गई और फिर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने कहा, अपराध में इस्तेमाल हथियार - एक देसी पिस्तौल भी बरामद किया गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.