logo-image
लोकसभा चुनाव

दिल्ली में शूटआउट के बाद गैंगस्टर गिरफ्तार

दिल्ली में शूटआउट के बाद गैंगस्टर गिरफ्तार

Updated on: 20 Mar 2023, 01:20 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने कुछ देर चली मुठभेड़ के बाद दिल्ली के आया नगर में होली के दिन एक दुकानदार की हत्या में शामिल कुख्यात गैंगस्टर को गिरफ्तार कर लिया। एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी।

आरोपी की पहचान गाजियाबाद के लोनी निवासी 28 वर्षीय रजत उर्फ रज्जू के रूप में हुई है।

अधिकारी ने कहा कि रजत ने पुलिस टीम पर दो बार फायरिंग की लेकिन जवाबी फायरिंग के बाद उसे पकड़ लिया गया।

डीसीपी (साउथ) चंदन चौधरी ने कहा, रविवार-सोमवार की दरम्यानी रात को कुछ खास इनपुट मिले थे और रजत को डेरा मंडी रोड, फतेहपुर बेरी में इंटरसेप्ट किया गया।

उन्होंने कहा, उसने पुलिस टीम पर दो बार फायरिंग की, लेकिन जवाबी कार्रवाई के बाद वह काबू में आ गया। उसके कब्जे से एक रिवाल्वर, दो जिंदा कारतूस, इस्तेमाल किए हुए दो कारतूस और एक चोरी की एफजेड-बाइक बरामद हुई।

डीसीपी ने कहा कि रजत को 2019 में भी गिरफ्तार किया गया था।

जेल के अंदर वह अपराधियों और गैंगस्टरों से मिला। 2021 में, उसे डकैती और आर्म्स एक्ट के मामलों में फिर से गिरफ्तार किया गया।

उन्होंने कहा, दो महीने पहले वह अर्जुन नाम के एक गैंगस्टर के संपर्क में आया, जो 12 साल बाद जेल से बाहर आया और उसके साथ जुड़ गया।

8 मार्च को दुकानदार सुरेंद्र की हत्या के संबंध में, डीसीपी ने कहा कि रजत और अर्जुन के अलावा, तीन अन्य - रवि नागर, नवीन और प्रवीण - अपराध में शामिल थे।

उन्होंने कहा कि 12 मार्च को रवि नागर को गिरफ्तार किया गया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.