logo-image

ऑस्ट्रेलिया के PM ने समोसे और चटनी की तस्वीर शेयर की तो पीएम मोदी ने कहा- कोरोना को हराने के बाद मिलकर खाएंगे

ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन (Scott Morrison) ने समोसा और चटनी की तस्वीर शेयर की, जिसपर पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने अपनी प्रतिक्रिया दी. पीएम मोदी ने मॉरिसन पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हिंद महासागर से जुड़ा, भारतीय समोसे से मिलता-जुलता है.

Updated on: 31 May 2020, 05:10 PM

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) ने पूरी दुनिया के संपर्क को तोड़कर रख दिया है. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए लोग एक दूसरे को देख रहे हैं, बात कर रहे हैं. आम लोगों के साथ -साथ राजनयिकों का भी यही हाल है. ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन (Scott Morrison) ने समोसा और चटनी की तस्वीर शेयर की, जिसपर पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने अपनी प्रतिक्रिया दी. पीएम मोदी ने मॉरिसन पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हिंद महासागर से जुड़ा, भारतीय समोसे से मिलता जुलता.

पीएम मोदी ने आगे ट्वीट कर लिखा, ' जब हम कोविड-19 के खिलाफ निर्णायक जीत हासिल कर लेंगे , फिर एक साथ समोसे का आनंद लेंगे. आपके साथ चार तारीख को हमारे वीडियो का इंतजार है.'


इससे पहले ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ने समोसे और चटनी की तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट में लिखा, 'आम की चटनी के साथ संडे समोसा. इस हफ्ते में उनके साथ वीडियो मीटिंग होनी है. वे शाकाहारी हैं, मैं इसे उनके साथ शेयर करना पसंद करूंगा.'

इसे भी पढ़ें:नेपाल की संसद में विवादित नक्शे वाला विधेयक पेश, भारत के इन हिस्सों को बताया अपना

बता दें कि 4 जून को पीएम मोदी और ऑस्ट्रेलिया के पीएम के बीच वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बातचीत होनी है. जिसमें आर्थिक और रणनीतिक क्षेत्रों में संबंधों के और मजबूत होने की उम्मीद है.

मॉरिसन के ट्वीट पर बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी ने भी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि मिशलिन स्टार के लिए अपना नाम प्रस्तावित करना चाहिए.