News Nation Logo

राहुल गांधी की नाकामी छिपाने में जुटी कांग्रेस...बीजेपी ने कसा करारा तंज

पंजाब में चल रही राजनीतिक उथल-पुथल पर बीजेपी ने कांग्रेस पार्टी पर करारा प्रहार किया है.  बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि पँजाब में चिंताजनक स्थिति है, राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए पँजाब में स्थिरता रहना जरूरी है, पँजाब

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 29 Sep 2021, 06:01:07 PM
Congress

Congress (Photo Credit: सांकेतिक तस्वीर)

नई दिल्ली:

पंजाब में चल रही राजनीतिक उथल-पुथल पर बीजेपी ने कांग्रेस पार्टी पर करारा प्रहार किया है.  बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि पँजाब में चिंताजनक स्थिति है, राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए पँजाब में स्थिरता रहना जरूरी है, पँजाब बॉर्डर state है. संबित पात्रा ने जोर दिया कि पंजाब एक सीमावर्ती राज्य है जिसकी सीमाएं पाकिस्तान से सटी हुई हैं ऐसे में पंजाब में स्थिर सरकार का होना बहुत ज्यादा जरूरी है. संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस नेतृत्व की असफलता के चलते पंजाब में अनिश्चितता की स्थिति बनी हुई है. अनिश्चितता अब कांग्रेस का अंग बन चुका है. संबित ने कहा कि चन्नी की ताजपोशी के बाद वाहवाही बटोर कर सोनिया-राहुल छुट्टी मनाने चले गए थे औऱ फिर सिर फुटव्वल हो गया.

यह भी पढ़ें: सिद्धू पर भड़के उदित राज, कहा- कांग्रेस ने सब कुछ किया, लेकिन....

सिद्धू प्रकरण पर पार्टी नेताओं की अलग-अलग राय के मद्देनजर संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस में सब नेता महत्वाकांक्षी हैं, संदीप दीक्षित-मनीष तिवारी मन की पीड़ा रख रहे हैं. कांग्रेस के चेहरे राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए संबित पात्रा ने कहा कि पूरे पंजाब एपिसोड में राहुल गांधी का फेलियर सामने आ गया है, राहुल की असफ़लता को छिपाने के लिए कांग्रेस पत्रकारों पर हमला कर रही है. बीजेपी पार्टी कांग्रेस के CM के इस तरह के वक्तव्य की निंदा करती है, बघेल ने पत्रकारों को धमकाने वाली भाषा बोली है.. सबसे ज्यादा गाली कांग्रेस ने pm मोदी को दी हैं, राहुल ने डंडे से मारने की बात कही थी.. बिना नाम लिए राकेश टिकैत की धमकी का जिक्र करते हुए संबित ने कहा कि विगत कुछ दिनों से मीडिया को धमकी फैशन बन गया है. बीजेपी मीडिया को सलाम करती है, हम मीडिया के साथ खड़े हैं..

यह भी पढ़ें: पंजाब में सियासी सरगर्मी के बीच अरविंद केजरीवाल का दौरा, कर सकते हैं कई बड़े ऐलान

छत्तीसगढ़ के सीएम बघेल के बयान का जिक्र करते हुए संबित पात्रा ने कहा कि अमिरन्द्र राहुल गांधी को कैप्टन मानने से इनकार कर रहे हैं, उसकी खीज कांग्रेस पत्रकारों पर उतार रही है. एडिटर्स गिल्ट इस पर सवाल उठाए..सोनिया गांधी बताएं कि महिला पत्रकारों पर हमला कितना जायज है?टुकड़े टुकड़े गैंग अब कांग्रेस पार्टी की नई पहचान है.

 

First Published : 29 Sep 2021, 05:58:45 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो