logo-image

राहुल के कांग्रेस अध्यक्ष बनने पर बोलीं सोनिया गांधी, 'जब होगा, पता चल जाएगा'

पत्रकारों ने जब कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से सवाल पूछा कि क्या उनके बेटे राहुल गांधी पार्टी अध्यक्ष बनेंगे। तो उन्होंने कहा कि जब होगा पता चल जाएगा।

Updated on: 12 Apr 2017, 08:22 AM

highlights

  • सोनिया गांधी ने राहुल के पार्टी अध्यक्ष बनने पर कहा, जब होगा पता चल जाएगा
  • सोनिया गांधी ने मंगलवार को पार्टी सांसदों और पदाधिकारियों को डिनर मीटिंग पर बुलाया
  • डिनर मीटिंग में मनमोहन सिंह, राहुल गांधी, शशि थरूर समेत अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद रहे

नई दिल्ली:

कांग्रेस की कमान कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी कब लेंगे इसको लेकर अब भी सस्पेंस बरकरार है। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी मंगलवार को राहुल के पार्टी अध्यक्ष बनने संबंधी सवाल पर बचती नजर आईं।

पत्रकारों ने जब सोनिया गांधी से सवाल पूछा कि क्या उनके बेटे पार्टी अध्यक्ष बनेंगे। तो उन्होंने कहा कि जब होगा पता चल जाएगा।

बजट सत्र के आखिरी दिन से पहले सोनिया गांधी ने कांग्रेस सांसदों और पार्टी पदाधिकारियों को डिनर मीटिंग पर बुलाया था। जहां पार्टी की आगे की रणनीतिक पर चर्चा हुई।

डिनर मीटिंग में पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी, शशि थरूर समेत अन्य वरिष्ठ नेता पहुंचे।

आपको बता दें की पार्टी के कई नेता राहुल गांधी को कांग्रेस अध्यक्ष बनाने की मांग कर चुके हैं। हालांकि पार्टी को लगातार मिल रही हार के बाद कई वरिष्ठ नेता राहुल के नेतृत्व को लेकर आशंकित हैं।

लेकिन कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के स्वास्थ्य को देखते हुए माना जा रहा है कि राहुल गांधी को पार्टी की कमान दी जा सकती है।

कांग्रेस के आंतरिक चुनावों को लेकर चुनाव आयोग भी सवाल उठा चुका है। चुनाव आयोग ने कांग्रेस को सांगठनिक चुनाव कराने के लिये 30 जून तक की तारीख दी थी। लेकिन कांग्रेस ने चुनाव आयोग से अनुरोध किया था कि उसे 31 दिसंबर तक का समय दिया जाए। जिसे चुनाव आयोग ने मान लिया है।

और पढ़ें: कश्मीर में चुनावी हिंसा पर राहुल का केंद्र पर निशाना, कहा- 'घाटी में विश्वास के माहौल को BJP ने खत्म किया'

आईपीएल 10 से जुड़ी हर बड़ी खबर के लिए यहां क्लिक करें