logo-image
लोकसभा चुनाव

रेणुका की हंसी पर वेंकैया ने लगाई फटकार, मोदी बोले- कुछ नहीं कहें, रामायण के बाद सुनी है ऐसी हंसी

सदन का माहौल गर्मा गया और उप राष्ट्रपति वैकेंया नायडू को गुस्सा आ गया, लेकिन इस बात पर पीएम मोदी ने बड़े ही मजाकिया अंदाज में माहौल ठीक कर दिया।

Updated on: 07 Feb 2018, 05:50 PM

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राज्यसभा में सदन को संबोधित कर रहे हैं। इस दौरान एक ऐसा समय आया जब सदन का माहौल गर्मा गया और उप राष्ट्रपति वैकेंया नायडू को गुस्सा आ गया, लेकिन इस बात पर पीएम मोदी ने बड़े ही मजाकिया अंदाज में माहौल ठीक कर दिया।

दरअसल जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार विपक्ष पर लगातार हमला कर रहे थे तो इसी दौरान कांग्रेस से राज्य सभा सांसद रेणुका चौधरी ने बहुत जोर से ठहाका लगाया।

इस बात पर सभापति वेंकैया नायडू को गुस्सा आ गया। उन्होंने पीएम मोदी को बीच में ही रोका और रेणुका से गुस्सा होकर कहा कि यह व्यवहार संसदीय नहीं है। उन्होंने कहा कि पूरे देश हमें देख रहा है और ऐसे में लोग हम पर हंस रहे हैं।

और पढ़ें: लोकसभा में पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा - हर दिन कांग्रेस के गुनाहों की सजा भुगतता है देश

इस पर पीएम मोदी ने बीच में ही मजाकियां अंदाज में कहा, 'सभापति जी, मेरी प्रार्थना है आप रेणुका जी को कुछ नहीं कहें। रामायण सीरियल के बाद पहली बार ऐसी हंसी सुनी है।'

हालांकि इसके बाद सभी हंसने लगे और राज्यसभा में फिर से पीएम मोदी ने अपना भाषण जारी रखा। बता दें कि इस दौरान पीएम मोदी ने अगल-अलग अंदाज में विपक्ष को घेरा।

और पढ़ें: कांग्रेस पर मोदी का बड़ा हमला, कहा - विज्ञापन पर करोड़ों खर्च करने वाले आज सवाल उठा रहे