logo-image

लाशों के ढेर लगाने वाले बयान पर सांसद रवनीत ने दी सफाई, कही ये बात

नए कृषि कानून को लेकर दिल्ली बॉर्डर पर जारी आंदोलन को लेकर कांग्रेस नेता रवनीत सिंह बिट्टू ने विवादित बयान दिया था जिसे लेकर बाद में उन्होंने सफाई दी.

Updated on: 27 Dec 2020, 07:55 PM

नई दिल्ली :

नए कृषि कानून को लेकर दिल्ली बॉर्डर पर जारी आंदोलन को लेकर कांग्रेस नेता रवनीत सिंह बिट्टू ने विवादित बयान दिया था जिसे लेकर बाद में उन्होंने सफाई दी. दरअसल, किसान आंदोलन पर मोदी सरकार को धमकाते हुए कांग्रेस सांसद बिट्टू ने कहा था कि 1 जनवरी, 2021 के बाद हम लाशों के भी ढेर लगाएंगे. हम अपना खून भी देंगे. 1 तारीख के बाद हम नई प्लानिंग के साथ आएंगे.
 
अपने इस विवादित बयान पर लुधियाना से सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने सफाई दी है. रवनीत सिंह बिट्टू ने कहा कि मेरे बयान का मतलब था कि इन ही दिनों हमारे गुरू ने अपनी शहादत दी थी. और हम अपनी लाशें बिछा देंगे. अपनी कुर्बानी दे देंगे.

इसे भी पढ़ें:किसानों के बीच पहुंचे केजरीवाल, कहा- नए कृषि कानूनों को रद्द करे मोदी सरकार

उन्होंने कहा कि मेरे परिवार के लोगों ने इस देश के लिए कुर्बानी दी है. मैं अपने बयान पर कायम हूं. अगर मोदी सरकार हमारी बात नहीं मानेगी तो हम दिल्ली के भीतर घुस आएंगे घेराव करेंगे.

बता दें कि रवनीत सिंह बिट्टू के इस बयान पर लोगों ने तीखी प्रतिक्रिया दी. रवनीत सिंह दूसरी बार लुधियान से सांसद बनें हैं.