News Nation Logo

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज के खिलाफ कांग्रेस ने दर्ज कराई शिकायत

किसान कांग्रेस की ओर से लिखित शिकायत दर्ज़ कराई गई है. पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस नेता सोलंकी ने एक वीडियो संदेश के जरिये कहा है कि "भारतीय जनता पार्टी के सांसद साक्षी महाराज ने ऐसा करके भगवा का अपमान किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 16 Mar 2021, 04:30:35 PM
Congress lodged complaint against BJP MP Sakshi Maharaj

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज के खिलाफ कांग्रेस ने दर्ज कराई शिकायत (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • भाजपा सांसद साक्षी महाराज के खिलाफ शिकायत दर्ज
  • किसान कांग्रेस ने संसद मार्ग थाने में लिखित शिकायत दर्ज़ कराई
  • साक्षा महाराज ने किसानों का अपमान किया- सुरेन्द्र सोलंकी

नई दिल्ली :

किसान कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं संगठन प्रभारी सुरेन्द्र सोलंकी ने बताया कि यूपी के उन्नाव से भारतीय जनता पार्टी के सांसद साक्षी महाराज द्वारा आंदोलनकारी किसानों पर दिए गए विवादित बयान के ख़िलाफ़ देश भर में गहरा आक्रोश है. किसान कांग्रेस देश के अन्नदाताओं का अपमान बिल्कुल बर्दाश्त नहीं कर सकती और इसे लेकर आज किसान कांग्रेस ने नई दिल्ली के संसद मार्ग थाने में साक्षी महाराज के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है. आपको बता दें कि मीडिया से बात करते हुए साक्षी महाराज ने आंदोलनकारी किसानों को लेकर कहा था कि- "वो किसान हैं ही नहीं, वो या तो आतंकी हैं या दलाल हैं."

यह भी पढ़ें : बीजेपी के टिकट पर बंगाल में चुनाव लड़ रहे स्वपन दासगुप्ता ने राज्यसभा से इस्तीफा दिया

मंगलवार को इसे लेकर ही किसान कांग्रेस की ओर से लिखित शिकायत दर्ज़ कराई गई है. पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस नेता सोलंकी ने एक वीडियो संदेश के जरिये कहा है कि "भारतीय जनता पार्टी के सांसद साक्षी महाराज ने ऐसा करके भगवा का अपमान किया है, देश की संसद का अपमान किया है और देश की संत परंपरा को भी अपमानित किया है. जो अन्नदाता देश का पेट भरते हैं और जिनके बच्चे देश की सीमाओं की रक्षा करते हैं उन्हें ये आतंकी और दलाल कैसे कह सकते हैं? सच्चाई तो यह है कि मोदी सरकार और इनके जैसे सांसद ही ख़ुद दलाल हैं, जो चंद पूंजीपतियों की दलाली करते हुए देश के अन्नदाताओं को अपमानित करने में जुटे हैं."

यह भी पढ़ें : 

कांग्रेस नेता सोलंकी का साफतौर पर कहना है कि भारतीय जनता पार्टी के सांसद साक्षी महाराज ने देश के अन्नदाताओं के प्रति जो बेहद शर्मनाक और निम्नस्तर की भाषा का प्रयोग किया है, वो इनके भगवा चोले के पीछे छिपे असली चरित्र और मानसिकता को दर्शाता है. अब ये व्यक्ति तुरंत देश के किसानों से माफ़ी मांगे नहीं तो हम देश के राष्ट्रपति और लोकसभा अध्यक्ष से इनकी संसद सदस्यता तुरंत रद्द करने की मांग करते हैं.

 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 16 Mar 2021, 04:30:35 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.