News Nation Logo

कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

राहुल गांधी ने कहा कि हल्के लक्षण दिखाई देने के बाद मैंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया, टेस्ट के बाद मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैं उन लोगों से अनुरोध करता हूं जो लोक मेरे संपर्क में आए हों वो भी अपना टेस्ट करवाएं और सावधानी बरतें.

News Nation Bureau | Edited By : Ravindra Singh | Updated on: 20 Apr 2021, 03:53:36 PM
Rahul Gandhi

राहुल गांधी (Photo Credit: फाइल )

highlights

  • राहुल गांधी भी कोरोना वायरस की जद में
  • ट्वीटर पर दी पॉजिटिव होने की जानकारी
  • सोशल मीडिया पर दुआओं का दौर जारी

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में तांडव मचा रखा है. अब देश में हर रोज 2 लाख से भी ज्यादा नए मामले आ रहे हैं. वहीं इस बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी कोरोना वायरस के शिकार बन गए हैं वो भी कोरोना पॉजिटिव पाए गये हैं. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. राहुल गांधी ने कहा कि हल्के लक्षण दिखाई देने के बाद मैंने अपना कोरोना टेस्ट करवाया, टेस्ट के बाद मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैं उन लोगों से अनुरोध करता हूं जो लोक मेरे संपर्क में आए हों वो भी अपना टेस्ट करवाएं और सावधानी बरतें.

राहुल गांधी के कोरोनो पॉजिटिव पाए जाने के बाद से सोशल मीडिया पर उनकी सलामती के लिए दुआओं का दौर शुरू हो चुका है. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने राहुल गांधी की सलामती के लिए ट्विटर पर लिखा है, 'हम सब आपके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हैं राहुल जी. इस संकट के समय में देश को आपके मार्गदर्शन की आवश्यकता है. आप जल्द स्वस्थ होकर वापस लौटें. देश अपने जननेता का इंतजार कर रहा है.''

वहीं राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी ट्विटर राहुल गांधी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हुए उनके ठीक होने की कामना की है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि,  मैं राहुल गांधी के स्वास्थ्य के बारे में चिंतित हूँ. राहुल गांधी कोरोना परीक्षण में पॉजिटिव पाए गए हैं. मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं. वो जल्दी ही ठीक होकर वापस आएंगे.

यह भी पढ़ेंःGood News: एक मई से 18 साल से ऊपर वालों को भी लगेगी कोरोना की वैक्सीन

वहीं यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने भी सोशल मीडिया पर राहुल गांधी के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना की है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'कोरोना की जकड़ में जब पूरा हिंदुस्तान है, तब किसी का भी इससे अछूता रहना शायद संभव नही, आप एक योद्धा की तरह हमेशा हर चुनौती का सामना करते आये है, मुझे भरोसा है कि आप कोरोना को भी जल्दी मात देंगे, IYC के लाखों कार्यकर्ताओं की दुआएं आपके साथ है . Get Well Soon Bhaiya.'

यह भी पढ़ेंःकोरोना की चपेट में आए पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह, एम्स में भर्ती

डॉक्टर मनमोहन भी कोरोना की चपेट में एम्स में भर्ती
पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह भी कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आ गए हैं. सोमवार को मनमोहन सिंह की तबीयत खराब हुई और कोविड के लक्षण दिखाई दिए जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए आल इंडिया मेडिकल इंस्टीट्यूट (AIIMS) में भर्ती करवाया गया है. कोरोना संक्रमित होने के बाद पूर्व प्रधानमंत्री को दिल्ली एम्स के ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया है. आपको बता दें कि इसके पहले रविवार को ही पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर टीकाकरण कार्यक्रम को आगे बढ़ाने का आग्रह किया था. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 20 Apr 2021, 03:22:31 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.