News Nation Logo

कांग्रेस को रास नहीं आया सेलेब्रिटीज का देश के साथ खड़ा होना, शशि थरूर ने दिया ये बयान

भारत की छवि खराब करने के लिए अंतरराष्ट्रीय सेलेब्रिटीज के ट्वीट के विरोध में देश के सेलेब्रिटी का एक साथ सरकार के साथ खड़ा होना कांग्रेस को रास नहीं आ रहा है. कांग्रेस नेता शशि थरूर ने देश के साथ खड़े हो रहे सेलेब्रिटीज पर ही निशाना साध दिया है.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 04 Feb 2021, 09:04:04 AM
shashi Tharoor

कांग्रेस नेता शशि थरूर (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

भारत की छवि खराब करने के लिए अंतरराष्ट्रीय सेलेब्रिटीज के ट्वीट के विरोध में देश के सेलेब्रिटी का एक साथ सरकार के साथ खड़ा होना कांग्रेस को रास नहीं आ रहा है. कांग्रेस नेता शशि थरूर ने देश के साथ खड़े हो रहे सेलेब्रिटीज पर ही निशाना साध दिया है. किसान आंदोलन की आड़ में देश की छवि खराब करने की साजिश रची जा रही है. बुधवार को अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना ने किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट किया. इसके बाद कुछ और अंतरराष्ट्रीय सेलेब्रिटी भी रिहाना के साथ खड़ी हो गईं. 

यह भी पढ़ेंः खुलासे के बाद थनबर्ग ने हटाए ट्वीट, इस अंतर्राष्ट्रीय साजिश का पता चला

अंतरराष्ट्रीय सेलेब्रिटीज के ट्वीट के बाद देश में अक्षय कुमार, अजय देवगन, सुनील शेट्टी, विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर आदि सेलेब्रिटी इस मामले में देश के साथ खड़े हुए. बॉलीवुड कलाकारों और क्रिकेटरों के हिमायत करने पर कांग्रेस नेता शशि थरूर ने बुधवार को कहा कि केंद्र के "अड़ियल रवैये और अलोकतांत्रिक व्यवहार से " भारत की वैश्विक छवि को जो नुकसान हुआ है, उसकी भरपाई नहीं हो सकती है. भारत ने पॉप गायिका रिहाना और पर्यावरण कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग जैसी वैश्विक हस्तियों द्वारा किसान आंदोलन का समर्थन किए जाने पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. 

यह भी पढ़ेंः देश विरोधी ताकतों को सचिन तेंदुलकर, शिखर धवन और आरपी सिंंह ने दिया जवाब

थरूर ने ट्वीट किया, " भारत सरकार के लिए भारतीय शख्सियतों से पश्चिमी हस्तियों पर पलटवार कराना शर्मनाक है. भारत सरकार के अड़ियल और अलोकतांत्रितक बर्ताव से भारत की वैश्विक छवि को जो नुकसान पहुंचा है, उसकी भरपाई क्रिकेटरों के ट्वीट से नहीं हो सकती है." पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, अनिल कुंबले और रवि शास्त्री ने "इंडिया टूगेदर" (भारत एकजुट है) और "इंडिया अगेंस्ट प्रोपगेंडा" (भारत दुष्प्रचार के खिलाफ है) हैशटैग के साथ ट्वीट किए हैं. इसके बाद थरूर ने यह टिप्पणी की है। पूर्व विदेश राज्य मंत्री ने कहा, ‘‘ कानून वापस लीजिए और समाधान पर किसानों के साथ चर्चा कीजिए तथा आप इंडिया टूगेदर पाएंगे. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 04 Feb 2021, 09:01:34 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो